scorecardresearch
 

राजस्थान: 9 वीं की छात्रा से स्कूल के ही दो छात्रों ने किया गैंगरेप, घर के बाहर छाेड़कर भागे आरोपी

डूंगरपुर से 9 वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल के ही दो छात्रों ने पहले उसका अपहरण किया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के परिजनों ने बिछीवाड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोप है कि स्कूल के छात्र उसे डरा धमका कर ले गए जंगल
  • मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के डूंगरपुर से 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है स्कूल के ही दो छात्रों ने उसका अपहरण किया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के परिजनों ने बिछीवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान में लगातार चौथे दिन नाबालिग के साथ बलात्कार की यह घटना है. 

बाइक पर बैठाकर ले गए जंगल:

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा 24 जनवरी को उसी स्कूल में पढ़ने वाले अपने भाई के साथ स्कूल गई थी. जहां दोपहर में लंच के दौरान छात्रा बाहर निकली और इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाले स्कूल के ही दो छात्र उसे जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल मे ले गए. जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और घायल अवस्था में उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए. 

12वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्रों पर आरोप:  

इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकरी परिजनों को दी. छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर बिछीवाड़ा पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. डूंगरपुर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने मामले की जांच की जा रही है. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि नवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की एक लड़की 24 जनवरी को अपने भाई के साथ स्कूल गई थी.  लंच के समय दोपहर में स्कूल से बाहर निकली.  इस दौरान उसी स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 लड़के उसे डरा-धमकाकर स्कूल से कुछ दूर जंगल में लेकर चले गए.  

(इनपुट- राजेश सोनी)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें