scorecardresearch
 

UP: बाइक लोन की किश्त नहीं दे पाया किसान तो रिकवरी एजेंट ने गोली मारकर ले ली जान

ये घटना यूपी के रामपुर जिले की है. रिकवरी एजेंट ने बाइक की किश्त न चुकाने पर किसान को गोली मार दी. वारदात से पहले किसान से बाइक छीनने की भी कोशिश की गई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 25 साल के किसान को मारी गोली
  • मां के सामने छाती पर मारी गोली

उत्तर प्रदेश में बाइक लोन की किश्त नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट ने किसान को गोली मार दी. ये घटना रामपुर की बिलासपुर की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक रिकवरी एजेंट ने 25 साल के किसान संदीप मंड को गोली मार दी.

पुलिस के मुताबिक ये घटना बीच सड़क पर हुई है. गोली मारने से पहले रिकवरी एजेंट ने बाइक छीनने की भी कोशिश की. इसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. 

रामपुर के एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि किसान संदीप मंड अपनी मां चरणजीत के साथ बाइक पर सवार होकर रुद्रपुर जा रहा था. इसी दौरान 'यादव ब्रदर्स' के रिकवरी एजेंटों ने उसे रुद्रपुर-बिलासपुर बॉर्डर पर घेर लिया. इसके बाद कहासुनी हुई. एजेंटों ने उससे बाइक छीनने कोशिश की, बाद में किसान को गोली मार दी.

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि रिकवरी एजेंट ने किसान की छाती पर गोली मारी. राहगीर उसे अस्पताल लेकर गए. जहां उसकी मौत हो गई. किसान संदीप की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पांच लोग बलराज सिंह, रामप्रकाश यादव, लल्ला यादव, प्रिंस यादव और विपिन यादव के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज कर ली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें