scorecardresearch
 

फरीदाबाद: 12 साल के बच्चे की सुलझी मर्डर मिस्ट्री! ऐसे हुआ हत्याकांड का पर्दाफाश

फरीदाबाद में 12 साल के बच्चे के गुमशुदगी के बाद हुई हत्या की मिस्ट्री को सुलझा लिया है. इस केस में एक नाबालिग के समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामूली विवाद के बाद हुई थी लड़ाई
  • नदी किनारे दफनाया था बच्चे का शव

हरियाणा के फरीदाबाद में एक बच्चे की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है. बसंतपुर पल्ला में रहने वाला एक 12 वर्षीय बच्चा अपने घर से गुमशुदा हो गया था. बच्चे के पिता ने थाने में 27 अगस्त को केस दर्ज कराया था. अगले दिन बच्चे की लाश मिली थी.

लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच की तो केस की जानकारी सामने आई. पुलिस ने अपने मुखबिरों को इस काम पर लगाया, जिसके बाद आरोपियों की धरपकड़ हुई. पुलिस ने केस की जांच में सीसीटीवी कैमरों की भी मदद भी ली गई.

शुरुआती जानकारी में यह बात सामने आई है कि आरोपियों का पहले झगड़े हुआ था, फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. गिरफ्तार आरोपियों में एक रामकिशोर से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का राज खुला.

MP: अब उज्जैन में कबाड़ खरीदने वाले व्यक्ति से जबरदस्ती जय श्री राम बुलवाने का वीडियो वायरल, केस दर्ज 

गाली-गलौज से हुई थी विवाद की शुरुआत

आरोपी राम किशोर यमुना के किनारे खेतों पर सब्जी उगाने का काम करता है. आरोपी ने कहा कि मृतक बच्चा, उसे और उसके परिवारवालों को गाली देता था. 26 अगस्त को भी हमेशा की तरह वह साइकिल लेकर निकला था. आरोपी ने बताया कि जब 26 तारीख को मृतक साइकिल लेकर निकला था, तभी झुग्गियों के पास साइकिल खड़ी करके गाली देने लगा. तभी आरोपी के भतीजे ने बच्चे को थप्पड़ मार दिया.

मारपीट बढ़ने पर मृतक नदी की तरफ भाग गया. वहीं आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को नदी किनारे ही कपड़ों और झाड़ियों से ढंक दिया और झुग्गियों में चले गए थे. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है, वहीं नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें