scorecardresearch
 

UP: हापुड़ में चेकिंग के दौरान एनकाउंटर, 2 इनामी बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

यूपी के हापुड़ में चेकिंग के दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों बदमाश कई केस में फरार चल रहे थे और उन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था.

X
दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में चेकिंग के दौरान शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल हापुड़ में कपूरपुर थाने की पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम चेकिंग अभियान चला रही थी. 

इसी दौरान बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने घायल कर गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि कपूरपुर थाना क्षेत्र के छज़्ज़ुपुर गांव में बदमाशों ने 16 जुलाई को सचिन नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार और बाइक भी पुलिस ने बरामद की है.

इस मामले को लेकर हापुड़ जिले के एसपी दीपक भूकर ने बताया कि हापुड़ SOG टीम और कपूरपुर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों मोनू और गौरव को गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने बताया कि दोनों बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. 

अधिकारी के मुताबिक, 16 जुलाई को कपूरपुर थाना क्षेत्र के छज़्ज़ुपुर में सचिन की हत्या मोनू और गौरव ने की थी, जबकि गाज़ियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में भी इन दोनों के द्वारा एक हत्या को अंजाम दिया गया था. हत्या के उस मामले में भी दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

इन दोनों हत्याओं के मामले में मोनू और गौरव वांछित चल रहे थे और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. इस मामले में दो और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक सोनू और दूसरी उसकी मां मिथिलेश है. इन चारों ने साजिश रचकर कत्ल को अंजाम दिया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें