scorecardresearch
 

Haryana: ATM में कैश डालने जा रहे 2 कर्मचारियों पर लाठियों से हमला, ₹20 लाख लूट कर भागे बदमाश

Haryana News: आईपीएस मयंक गुप्ता ने बताया कि एटीएम में कैश डालने वाली कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात सामने आई है. कर्मचारियों से लगभग 20 लाख रुपये लूट कर बदमाश भाग गए.

X
मौके पर मौजूद पुलिस मौके पर मौजूद पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनीपत: 2 लोगों से 20 लाख की लूट
  • एटीएम में कैश डालने जा रहे थे दोनों

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में साईं बाबा मंदिर रोड पर सोमवार को 3 युवकों ने 2 लोगों से 20 लाख रुपये लूट लिए. ये दोनों शख्स अलग-अलग एटीएम में कैश डालने जा रहे थे. यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के कई थानों की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.     

साईं बाबा मंदिर रोड पर सड़क किनारे खड़े तीन युवकों ने पहले तो बाइक सवार दो युवकों को रुकवाया. उन्होंने उन पर लाठी-डंडे बरसाए और फिर उनके बैग में रखे 20 लाख रुपये छीनकर फरार हो गए. 

दरअसल, सोनीपत के कई बैंकों के एटीएम में पैसे डालने का काम प्रिंस प्राइवेट लिमिटेड को मिला हुआ है, जिसके 2 कर्मचारी गांव मुकीमपुर के रहने वाले हैं. बाइक पर सवार होकर ये दोनों सेक्टर-12 की तरफ से जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वो साईं बाबा मंदिर रोड पर पहुंचे तो पहले से ही सड़क पर एक युवक घात लगाए हुए बैठा हुआ था. उसने चलती ही बाइक से चाबी निकाल ली और फिर दो अन्य युवक वहां पर पहुंचे. उन दोनों ने उन कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दीं और उनके बैग में रखे 20 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. 

आईपीएस मयंक गुप्ता ने बताया कि एटीएम में कैश डालने वाली कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात सामने आई है. कर्मचारियों से लगभग 20 लाख रुपये लूटे गए हैं. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें