scorecardresearch
 

Delhi: DND फ्लाई ओवर पर धू-धू कर जली कार, मंजर देख सहमे लोग, देखें Video

DND फ्लाईओवर पर गुरुवार की रात करीब पौने 9 बजे एक चलती कार में आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई. कार दिल्ली से नोएडा की तरफ जा रही थी. लेकिन टोल बूथ पर पहुंचने से पहले ही उसमें आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी.

X
धूं-धूं कर जलती कार धूं-धूं कर जलती कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली से नोएडा की तरफ जा रही थी कार
  • DND के टोल बूथ से पहले ही कार में लगी आग
  • किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

Burning Car: दिल्ली (Delhi) के डीएनडी फ्लाईओवर (DND Flyover) पर गुरुवार की रात करीब पौने 9 बजे एक चलती कार (Car) में आग (Fire) लग जाने से अफरा तफरी मच गई. कार दिल्ली से नोएडा की तरफ जा रही थी. लेकिन टोल बूथ पर पहुंचने से पहले ही उसमें आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी. 

मौके पर मौजूद रानू सिंह नामक चश्मदीद ने 'आज तक' को बताया कि गुरुवार की देर शाम वे अपने दफ्तर से घर लौट रहे थे. जब 8 बजकर 50 मिनट पर वे डीएनडी से गुजर रहे थे, तो उन्होंने दूर से ही देखा कि पुल पर आग की लपटें उठ रही थी. जब वे करीब गए तो देखा कि एक लंबी कार में आग लगी है. जिसकी वजह से वहां अफरा-तफरी का माहौल था.

इसी दौरान रानू सिंह ने अपने मोबाइल से जलती हुई कार वीडियो बना लिया और भी लोग वहां रुककर वीडियो बना रहे थे. जानकारी करने पर बताया गया कि कार में तीन लोग सवार होने की बात कही जा रही है. लेकिन इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी. 

इसे भी पढ़ें--- बम्हौर में बने तमंचे से हुआ था गुलशन कुमार का कत्ल, कभी अवैध हथियारों की फैक्ट्री था ये गांव 

अभी तक इस संबंध में पुलिस की और से जानकारी नहीं आई है. लेकिन डीएनडी फ्लाईओवर पर जलती हुई कार देखकर लोग सहम गए. उस कार में आग कैसे लगी? उसमें कौन और कितने लोग सवार थे. अभी इसका पता नहीं चल पाया है. हालांकि किसी के हताहत होने की जानकारी अभी नहीं मिली है. 

इसी दौरान सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया. लेकिन तब तक पूरी कार जलकर स्वाह हो चुकी थी. इस घटना से डीएनडी के एक तरफ जाम की स्थिति बन गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें