scorecardresearch
 

दिल्ली में हैरान करने वाली वारदात, महिला ने सरेआम लड़की से लूटा मोबाइल फोन, देखें वीडियो

मोबाइल लूट का यह मामला दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का है. जहां बीती 13 जून को कृष्णा विहार में रहने वाली ज्योति ठाकुर नामक युवती अपने घर से निकल कर कहीं पैदल ही जा रही थी. तभी रास्ते में पहले से बैठी एक महिला ने पीछे से आकर ज्योति पर हमला कर दिया.

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की के साथ हुई थी मोबाइल लूट की वारदात
  • एक महिला ने दिया था वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने 4 दर्जन महिलाओं से पूछताछ के बाद पकड़ा

राजधानी दिल्ली में मोबाइल लूट की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक महिला ने दिनदहाड़े एक लड़की का मोबाइल लूट लिया और मौके फरार हो गई. इससे पहले लुटेरी महिला ने लड़की पर जोरदार हमला किया. यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मोबाइल लूट का यह मामला दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का है. जहां बीती 13 जून को कृष्णा विहार में रहने वाली ज्योति ठाकुर नामक युवती अपने घर से निकल कर कहीं पैदल ही जा रही थी. तभी रास्ते में पहले से बैठी आरोपी महिला ने पीछे से आकर ज्योति पर हमला कर दिया और जबरन उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगी.

दोनों के बीच कुछ देर तक छीना तानी हुई और इसके बाद आरोपी महिला ज्योति का मोबाइल लूटकर वहां से चलती बनी. दिनदहाड़े लूट की ये वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को कॉल की. पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली और वारदात को बार बार देखा.

इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने करीब 4 दर्जन संदिग्ध महिलाओं से पूछताछ की और आखिरकार आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई. इसके बाद पुलिस ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला का नाम भी ज्योति ही है.

पढ़ें-- प्रतापगढ़ः पत्रकार हत्याकांड की जांच के लिए विशेष टीम का गठन, FSL टीम भी जुटा रही सुराग

उसने नशे के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. आरोपी महिला को मंगोलपुरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है. वह अपने पति के साथ वहां रहती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें