scorecardresearch
 

फरीदाबाद: लड़कियों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, 2 साल में 4 का कत्ल किया

Serial killer in India: आरोपी ने बताया कि उसने न केवल 31 दिसंबर को लड़की की हत्या की बल्कि इससे पहले भी उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी सिंहराज ने 1986 में अपने चाचा और उसके बेटे की थाना छायासा इलाके में हत्या कर दी थी जिसमें इसे गिरफ्तार भी किया गया था.

पुलिस हिरासत में हत्या का आरोपी. पुलिस हिरासत में हत्या का आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छेड़छाड़ का विरोध करने पर चारों लड़कियों की हत्या
  • 54 साल का है आरोपी किलर सिंहराज
  • 1986 में अपने चाचा और कजिन को मारा था

फरीदाबाद में 22 साल की लड़की की हत्या का आरोपी सीरियल किलर निकला है. इससे पहले भी आरोपी 3 नाबालिग बच्चियों की हत्या कर चुका है. बताया जा रहा है कि ये चारों हत्याएं आरोपी ने छेड़छाड़ के विरोध में की हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सके.

पुलिस ने बताया कि आरोपी सीरियल किलर है. वह 1986 से लगातार हत्या की वारदातों को अंजाम देता आ रहा है. पुलिस के मुताबिक, 54 साल का आरोपी सिंहराज सिटी हॉस्पिटल में गार्ड की नौकरी करता था. आरोपी ने 31 दिसंबर को अपनी जानने वाली लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश की थी. जब लड़की ने विरोध किया तो उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी.

इसके बाद आरोपी लड़की का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया. पुलिस तब से आरोपी की तलाश कर रही थी. कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने जो खुलासा किया उसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने न केवल 31 दिसंबर को लड़की की हत्या की बल्कि इससे पहले भी उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक. सिंहराज ने 1986 में अपने चाचा और उसके बेटे की थाना छायासा इलाके में हत्या कर दी थी जिसमें इसे गिरफ्तार भी किया गया था. 

2019 के दिसंबर में आरोपी ने चाय की दुकान लगाने वाली एक 15 साल की नाबालिक के साथ भी छेड़छाड़ की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो हत्या कर दी उसके शव को आगरा नहर में फेंक दिया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अगस्त 2020 में एक बार फिर एक लड़की को अपना शिकार बनाया और उसकी भी गला दबाकर हत्या कर उसके शव को आगरा नहर में फेंक दिया था. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×