scorecardresearch
 

दिल्ली: पति से झगड़ा, गुस्से में आकर बच्चे की कर दी हत्या, मां गिरफ्तार

पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्चे की मां और बाप दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया. पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सच का पता लगाया तो पता चला कि बच्चे की मां ज्योति ने ही उसकी हत्या की है.

पति से झगड़ा, मां ने बेटे की कर दी हत्या पति से झगड़ा, मां ने बेटे की कर दी हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति से झगड़ा, मां ने बेटे की कर दी हत्या
  • पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में 11 महीने के बच्चे की हत्या के आरोप में उसी की मां को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का दावा है कि महिला और उसके पति के बीच कलह रहती थी. 9 जुलाई को बच्चे को बुखार था. पति ने डॉक्टर के पास जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद महिला ने गुस्से में अपने बेटे की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी.

पति से झगड़ा, मां ने बेटे की कर दी हत्या

दरअसल तेरा गांव से पुलिस को कॉल मिली थी कि एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी है. जबकि दूसरी कॉल मिली कि मां ने बेटे का कत्ल कर दिया है. जब मौका ए वारदात पर पुलिस पहुंची तो उसने देखा 11 महीने के बच्चे की लाश बिस्तर पर पड़ी थी. उसके गले को चुन्नी से दबा दिया गया था. पड़ोसियों ने बच्चे को गंभीर हालत में अपैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्चे की मां और बाप दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया. पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सच का पता लगाया तो पता चला कि बच्चे की मां ज्योति ने ही उसकी हत्या की है. जिसके बाद पुलिस ने ज्योति को गिरफ्तार कर लिया.

मां ने क्या बताया है?

ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2011 में हुई थी और तब से उसका पति उसे पसंद नहीं करता है और उनके बीच मे लागतार झगड़ा रहता है और 9 जुलाई को भी उसका उसके पति सतवीर से झगड़ा हुआ था. ज्योति ने बताया कि उसके बच्चे की तबीयत काफी खराब थी. उसे तेज बुखार था. सतवीर ने उसको डॉक्टर के पास ले जाने से मना किया था. इसी से गुस्सा होकर उसने अपने 11 महीने के बेटे की जान ले ली. बेटे की कातिल मां ज्योति गुरुग्राम के रिटोज गांव के रहने वाली है. जब वो महज 16 साल की थी तभी उसकी शादी कर दी गई थी. फिलहाल पुलिस इस वारदात की आगे की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें