scorecardresearch
 

पड़ोसी के घर खेलने गई मासूम तो नाराज मां ने उठाया खौफनाक कदम, मोमबत्ती जलाई और फिर...

एक महिला ने अपनी 9 वर्षीय बच्ची की कथित रूप से इस वजह से पिटाई कर दी क्योंकि वह पड़ोसी के घर खेलने चली गई थी. बच्ची की मां ने उसके दाएं हाथ को भी मोमबत्ती से जला दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खेलने गई बच्ची पर मां गुस्सा
  • मोमबत्ती से हाथ जलाया और की पिटाई
  • महिला अरेस्ट और बाद में मिली बेल

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी 9 वर्षीय बच्ची की कथित रूप से इस वजह से पिटाई कर दी क्योंकि वह पड़ोसी के घर खेलने चली गई थी. बच्ची की मां ने उसके दाएं हाथ को भी मोमबत्ती से जला दिया. यह घटना जून के तीसरे हफ्ते में हुई थी, जिसके बाद जब पांच जुलाई को उसे शहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, तब सभी को इसके बारे में पता चला. 

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को खेलते समय बच्ची गिर गई थी. उसके दाहिने हाथ में चोट लग गई और उसकी 35 वर्षीय मां ने उसे बेंगलुरु के हेब्बल इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जांच करने पर डॉक्टरों ने उसके घायल हाथ पर जलने के निशान देखे. उन्होंने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: चोरी करने के बाद चोर ने छोड़ी भावुक कर देने वाली चिट्ठी, लिखा- लौटा दूंगा पैसे

इसके बाद एक महिला पुलिस अधिकारी ने नाबालिग लड़की का बयान दर्ज किया. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, लड़की ने कहा, ''मैं एक पड़ोसी के घर खेलने गई थी. मेरी मां काम के सिलसिले में बाहर गई थीं. जब वह लौटीं तो मुझे उस घर पर देखकर उन्होंने आपा खो दिया. मुझे घर ले जाने के बाद, उन्होंने मुझे पीटा और बाद में मेरे दाहिने हाथ को मोमबत्ती से जला दिया.''

लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा-324 (खतरनाक वस्तुओं से चोट पहुंचाना) और किशोर न्याय अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं, लड़की की मां को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है. हालांकि, महिला ने बच्ची का हाथ जलाने के दावों को खारिज किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×