scorecardresearch
 

सुशांत केस: रिया की पड़ोसन ने दिया झूठा बयान, एक्शन की तैयारी में एक्ट्रेस के वकील

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई ऑफिसर को पत्र लिखा है और कहा कि उस महिला के खिलाफ उचित एक्शन लिया जाए जिसने सुशांत और रिया को लेकर झूठ बोला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, डिंपल पिछले कई घंटों से अपना फोन नहीं उठा रही है. 

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई हर पहलू को लेकर जांच कर रही है. सीबीआई के अलावा एनसीबी भी कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर चुकी है.  हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से भी पूछताछ की जिसने ये दावा किया था कि उसने सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानि 13 जून को सुशांत और रिया को साथ देखा था.

इस महिला का नाम डिंपल थावानी है और ये रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी है. लेकिन जब सीबीआई ने इस महिला से पूछताछ की तो वो अपने बयान से पलटती दिखी थी. अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई ऑफिसर को पत्र लिखा है और कहा कि इस महिला के खिलाफ उचित एक्शन लिया जाए जिसने सुशांत और रिया को लेकर झूठ बोला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, डिंपल पिछले कई घंटों से अपना फोन नहीं उठा रही है. 

बता दें कि इस महिला ने कुछ न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू भी दिए हैं और ये बात दोहराई थी कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ में 13 जून को देखा था. जब सीबीआई ने मीडिया को दिए गए उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा तो डिंपल ने कहा कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था बल्कि उन्होंने किसी के द्वारा ये बात सुनी थी. जब सीबीआई ने पूछा कि क्या वे उस शख्स को पहचान सकती हैं जिन्होंने सुशांत और रिया को 13 तारीख के दिन साथ देखा था. इस पर महिला ने कहा कि उसे इस बात का बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि वो शख्स आखिर कौन था. 

फेक स्टोरीज फैलाने वालों पर एक्शन लेने के मूड में रिया

इसके अलावा रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी कहा है कि वे उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था. खासतौर पर रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में. वकील सतीश मानशिंदे ने कहा हम सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि रिया अभी जमानत पर है और अब वह उन लोगों से मिलेंगी जिन्होंने उसकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की. गौरतलब है कि रिया को जमानत मिलने के बाद कई सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में आए हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें