scorecardresearch
 

दिल्ली के पॉश इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने दादी-पोती को बनाया बंधक, लूटे 4 करोड़ रुपये के गहने

दिल्ली के पॉश इलाके आनंद लोक के एक घर में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला और उसकी पोती को बंधकर बनाकर लूटपाट की. बताया जा रहा है कि बदमाश अलमारी में रखे 4 करोड़ रुपये गहने लूटकर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

X
दिल्ली में एक मकान से 4 करोड़ रुपये के गहनों की लूट (फोटो-आजतक) दिल्ली में एक मकान से 4 करोड़ रुपये के गहनों की लूट (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाशों ने करीब चार करोड़ रुपये के गहने लूटे
  • दादी-पोती को बंधकर बनाकर की गई लूटपाट

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके आनंद लोक में बुजुर्ग महिला और उसकी पोती को घर में बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तकरीबन 4 करोड़ रुपये के जेवरात और कैश लूटे और फरार हो गए. बदमाशों ने घर की ग्राउंड फ्लोर पर 68 साल की बुजुर्ग और उनकी 5 साल की पोती को बंधक बनाया. फिर अलमारी में रखे करोड़ों रुपये के जेवरात और कैश लूटकर फरार हो गए.  

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह आनंद लोक की 29 नंबर कोठी में 68 साल की बुजुर्ग महिला रितिका अपनी 5 साल की पोती के साथ सो रही थीं. सुबह लगभग 3:30 बजे उनके बेडरूम में रखी अलमारी के खुलने की आवाज आई. उन्होंने जब आंखें खोली तो देखा कि चार लोग अलमारी को तोड़ रहे हैं. वो शोर मचाती इससे पहले ही लुटेरों ने महिला को चुप रहने के लिए कहा और दादी-पोती के हाथ-पैर बांध दिए. 

फिर चोरों ने आराम से घर के एक एक कोने को अच्छी तरह से खंगाला और जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए. जैसे-तैसे महिला ने खुद को छुड़ाया उसके बाद 100 नंबर पर कॉल कर लूट की वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पॉश इलाके में हुई इस लूटपाट की खबर सुनते ही दक्षिण दिल्ली पुलिस के कान खड़े हो गए और तुरंत डिफेंस कॉलोनी थाने की टीम और दक्षिणी दिल्ली के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. 

पुलिस ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट ले लिए हैं. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार काफी डरा हुआ है. दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस केस को सॉल्व करने के लिए स्पेशल स्टाफ और एटीएस के अलावा कई टीमें बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें