scorecardresearch
 

दिल्ली: पति से झगड़े के बाद सुसाइड कर रही थी महिला, तभी पहुंची पुलिस, फिर...

दिल्ली में एक महिला ने पति से झगड़े के बाद खुद को फांसी लगाने की कोशिश की. वह फांसी पर लटकी ही थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे नीचे उतार लिया.

X
POLICE POLICE
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला घर में पंखे से लटक रही थी
  • दिल्ली के बुराड़ी गांव की घटना

आत्महत्या की कोशिश कर रही एक महिला को दिल्ली पुलिस के जवानों ने बचा लिया.  महिला के बहनोई द्वारा सूचित किए जाने के बाद वे बचाव में आए थे. उन्होंने बताया कि मंगलवार को उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी गांव में अपने घर में फांसी लगाने की कोशिश कर रही एक महिला के संबंध में पीसीआर को कॉल आई. कौशिक एन्क्लेव में पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि महिला अपने घर में पंखे से लटक रही थी.

स्टाफ ने आनन फानन में उसे पकड़कर नीचे उतारा. पुलिस ने कहा कि महिला मुश्किल से सांस ले रही थी. उसे तुरंत बुराड़ी के कपिल अस्पताल ले जाया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्ट्रोक के बाद हाइपोक्सिया (ऑक्सीजन की कमी) के कारण, उसे शरीर के एक तरफ अस्थायी रूप से दिल का दौरा पड़ा और आगे के इलाज के लिए उसे आरएमएल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. 

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि उसने अपने पति के साथ बहस के बाद यह कदम उठाया था. पीड़िता का पति आकाश सैनी (25) पहले ड्राइवर था और बाद में राजमिस्त्री का काम करने लगा. अधिकारी ने कहा कि वे अक्सर अपनी खराब वित्तीय स्थिति को लेकर झगड़ते थे.

महिला की बहन भी दंपती के घर के पास ही रहती है. पुलिस ने कहा कि जब महिला ने मंगलवार को फांसी लगाने की कोशिश की, तो उसकी बहन के बच्चों ने देख लिया और अपने पिता को सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को फोन किया और मौके पर पहुंचे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें