scorecardresearch
 

प्यार के लिए दी दर्दनाक मौत! लड़के का कत्ल कर प्राइवेट पार्ट काटा, लड़की का गला घोंटा

हॉरर किलिंग का ये मामला सिर्फ यूपी से नहीं बल्कि तीन और राज्यों से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, प्रेमी जोड़े को लड़की के घर वालों ने दिल्ली से पकड़ा, फिर उनकी हत्या कर लाश को मध्य प्रदेश (MP) और राजस्थान में ठिकाने लगाया.

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमी जोड़े की हत्या का महीने भर बाद खुलासा
  • लड़की के घरवालों ने की थी जोड़े की हत्या
  • दिल्ली, एमपी, राजस्थान तक जुड़े हत्या के तार

Uttar Prdesh Crime News: यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) के रहने वाले प्रेमी जोड़े की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ. हॉरर किलिंग का ये मामला सिर्फ यूपी से नहीं बल्कि तीन और राज्यों से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, प्रेमी जोड़े को लड़की के घर वालों ने दिल्ली से पकड़ा, फिर उनकी हत्या कर लाश को मध्य प्रदेश (MP) और राजस्थान में ठिकाने लगाया. आइए जानते हैं पूरा मामला.. 

दरअसल, फिरोजाबाद के रहने वाले युवक और युवती एक दूसरे से प्यार करते थे. परिवार वालों को उनका ये रिश्ता नामंजूर था. इस बीच 31 जुलाई को प्रेमी जोड़ा फिरोजाबाद से भागकर दिल्ली आ जाता है. जिसके बाद से लड़की के परिजन उनकी तलाश में जुट जाते हैं. 

दिल्ली से पकड़कर MP ले गए

इस बीच युवती के परिजनों ने प्रेमी जोड़े को दिल्ली में खोज लिया. परिजन यहां से उन्हें MP के ग्वालियर ले गए, जहां झांसी हाई-वे पर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. हत्या के बाद युवक का शव झाड़ियों में फेंककर भाग गए. 

लड़की का शव राजस्थान में फेंका

इसके अलावा लड़की के परिजनों ने युवती की भी हत्या कर दी. उसका शव वहां से 100 किलोमीटर दूर राजस्थान के धौलपुर में झाड़ियों में फेंक दिया. प्रेमी जोड़े की हत्या करने के बाद लड़की के परिजन घर आ गए. 

कैसे हुआ हत्या का खुलासा? 

दरअसल, ग्वालियर पुलिस को एक युवक की लाश 5 अगस्त को बरामद हुई. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. लेकिन युवक के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पा रहा था. इस बीच मृतक के पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 अगस्त को फिरोजाबाद में दर्ज कराई. इसी दौरान राजस्थान के धौलपुर में भी एक युवती की लाश पुलिस ने बरामद की, जिसका गला घोंटा गया. कई दिनों से खाली हाथ पुलिस को दोनों हत्याओं के बीच किसी कनेक्शन का अंदेशा हुआ. 

यूपी, एमपी, राजस्थान तक फैले थे हत्या के तार

मामले से पर्दा उस समय उठा, जब फिरोजाबाद पुलिस ने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया. पता चला कि ग्वालियर पुलिस को जो लाश मिली थी वो फिरोजाबाद के फिरोजाबाद के लड़के की थी. यहीं से कड़ियां जुड़नी शुरू हुईं. पुलिस ने लड़की के परिजनों के फोन नंबर खंगालने शुरू किए तो पता चला कि उनकी लोकेशन, दिल्ली, ग्वालियर और धौलपुर में थी. इसी आधार पर पुलिस ने लड़की के पिता, चाचा और दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड से पर्दा उठ गया. बताया गया कि आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली है. हालांकि, पहले उन्होंने हत्या कर शवों को यमुना नदी में फेंकने की बात कही. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें