scorecardresearch
 

नोएडा में ऑनलाइन बुकिंग के जरिए चलाया जा रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर एक गेस्ट हाउस से सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में मामले के आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में मामले के आरोपी।
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने गेस्ट हाउस पर मारा छापा, तीन गिरफ्तार
  • तीन लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

थाना एएचटीयू पुलिस टीम गौतमबुद्धनगर ने ऑनलाइन बुकिंग के ज़रिये अनैतिक देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और कैश बरामद किया गया है.

सहायक पुलिस आयुक्त-तृतीय नोएडा के नेतृत्व में एएचटीयू पुलिस टीम ने सूचना के बाद छापा मारा. ऑनलाइन बुकिंग के जरिये धंधा करवाने के आरोपी अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव को नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. इनमें से दो आरोपी हमीरपुर के रहने वाले हैं, जबकि शैलेंद्र मध्यप्रदेश के भिंड का निवासी है.

गेस्ट हाउस से आरोपियों को पकड़ा

इन आरोपियों को सेक्टर-49 इलाके के क्राउन स्टे गेस्ट हाउस, सेक्टर-49 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. ऑनलाइन जिस्मफरोशी करवाने का एक और आरोपी फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है. मौके से पुलिस टीम ने तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया है, जिनकी संलिप्तता की जांच की जा रही है.

सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से करते हैं संपर्क

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया ​कि ये गैंग सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से संपर्क करते हैं. लड़कियों की ऑनलाइन फोटो भी शेयर की जाती थी. डील होने पर लड़कियों के माध्यम से अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा था. एक व्यक्ति से 3000 रुपये तक वसूली की जाती थी. इसमें से 1000 रुपये लड़कियों को देते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें