scorecardresearch
 

बिहारः समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो घायल

रंजन कुमार राय का अपने पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. दोनों परिवारों के बीच इसी बात को लेकर पुरानी रंजिश है. बुधवार को आरोपी पड़ोसी अपने लोगों के साथ रंजन के घर में घुस गया और उन पर लाठी डंडे समेत अन्य हथियारों से हमला कर दिया.

पुलिस ने रंजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस ने रंजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पड़ोसी के साथ चल रही थी पुरानी रंजिश
  • रंजन के घर पर हथियारों के साथ बोला धावा
  • हमले में परिवार के 2 लोग हुए घायल

बिहार के समस्तीपुर में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि दो अन्य लोग इस हमले में घायल हो गए. घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हैं. 

मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. जहां बेझाडीह गांव में रहने वाले रंजन कुमार राय का अपने पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. दोनों परिवारों के बीच इसी बात को लेकर पुरानी रंजिश है. बुधवार को आरोपी पड़ोसी अपने लोगों के साथ रंजन के घर में घुस गया, और उन पर लाठी डंडे समेत अन्य हथियारों से हमला कर दिया.

देखेंः आज तक Live TV

रंजन के घर में मौजूद सभी लोगों को आरोपियों ने बेरहमी से पीटा. रंजन कुमार राय के साथ जमकर मारपीट की गई. जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस हमले में रंजन के परिवार के दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

घटना की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाने की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची. लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे. पुलिस ने रंजन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगे की छानबीन में जुट गई है. अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें