scorecardresearch
 

कैमूर: चार साल की बच्ची से बलात्कार, परिजनों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

कैमूर से एक नाबालिग 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जैसे ही बच्ची के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी हुई, परिजनों ने युवक को पकड़ कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 4 साल की बच्ची से बलात्कार
  • आरोपी की पीट-पीटकर हत्या
  • पुलिस इस मामले की जांच में जुटी

बिहार के कैमूर में एक चार चाल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जैसे ही बच्ची के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी हुई, परिजनों ने युवक को पकड़ कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी युवक कबार गांव का ही था और पीड़ित परिवार के पड़ोसे में रहता था. आरोपी का नाम सीपू कुमार बताया जा रहा है जो नल जल योजना में ऑपरेटर का काम करता था. 

पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर लड़की के चाचा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. दोनों पक्षों द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.  

रेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या 

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक चॉकलेट देने के बहाने से 4 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर पंचायत भवन में ले गया था. जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब घर वालों को बच्ची ने यह बात बताई तो सभी लोग गुस्से में आ गये. फिर आरोपी युवक को ढूंढने में जुट गए. बताया जा रहा है कि आरोपी पेड़ के ऊपर चढ़कर छुप गया था. उसे नीचे उतारा गया और उसकी जबरदस्त तरीके से पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

वहीं मृतक की बहन का कहना है कि बच्ची दो दिन पहले यहां खेलने आई थी और खेलते समय सीढ़ी से गिरकर उसे हल्की चोट लगी थी. फिर उसके भाई ने बच्ची को गोदी में उठाकर खिलाने लगा. बस लोगों ने इस बात को गलत समझ लिया और उसे पीटने लगे.

देखें: आजतक LIVE TV  

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि एक पक्ष ने रेप की शिकायत दर्ज कराई. वहीं दूसरे पक्ष ने पीट-पीटकर हत्या का मामला दर्ज कराया. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें