scorecardresearch
 

बुलंदशहर: नाई ने बाल काटने से किया इनकार तो युवक ने गोली मारकर ले ली जान

यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने बाल काटने से मना कर दिया. ये घटना बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र की है जहां पर इरफान नाम के नाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

नाई की गोली मारकर हत्या ( सांकेतिक फोटो) नाई की गोली मारकर हत्या ( सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाई ने बाल काटने से किया इनकार तो युवक ने गोली मार दी
  • दो आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित का भाई अस्पताल में भर्ती

यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने बाल काटने से मना कर दिया. ये घटना बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र की है जहां पर इरफान नाम के नाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुराने बकाये को लेकर विवाद चल रहा था और क्योंकि आरोपी ने पैसे नहीं दिए थे, ऐसे में बाल काटने से इनकार कर दिया गया.

नाई की गोली मारकर हत्या

आरोपी का नाम समीर है जो लंबे समय से इरफान से अपने बाल कटवाता था. इस बार भी उसी ने इरफान से बाट काटने के लिए कहा था. लेकिन नाई ने बाल काटने से मना कर दिया. उसने पहले अपने पुराने पैसे मांगे और उसके बाद ही बाल काटने की बात कही. लेकिन समीर को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने इरफान को गोली मार दी. आरोपी ने इरफान के भाई पर भी गोली चला दी. इस घटना में इरफान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं उसके भाई को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

दो आरोपी गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अभी के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंच डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों नाई और आरोपी एक ही गांव के हैं और एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे. इस केस में पुलिस कुछ और आरोपियों की तलाश अभी कर रही है. 

घटना की वजह से पूरे गांव में तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है. पुलिस बल को तैनात कर रखा है और शांति बनाए रखने का प्रयास जारी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें