scorecardresearch
 

पीलीभीत में 15 साल के लड़के ने पैसे का लालच देकर पांच साल के बच्चे से किया कुकर्म

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 15 साल का एक नाबालिग 5 साल के बच्चे को पैसे का लालच देकर एक सुनसान मकान में ले गया. फिर उसके साथ वहां कुकर्म किया. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया और कोर्ट में पेश किया. 

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 15 साल के एक नाबालिग ने 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया. 

यह शर्मनाक मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां 5 साल का बच्चा रोज की तरह घर के बाहर खेल रहा था. बच्चे के पिता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले 15 साल के नाबालिग ने मेरे बच्चे को पैसे का लालच दिया. इसके बाद वह उसे पास के खाली पड़े मकान में ले गया.

पीड़ित के पिता के मुताबिक, वहां उनके बेटे के साथ नाबालिग ने कुकर्म किया. इसके बाद बच्चा रोते हुआ घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी नाबालिग के खिलाफ कुकर्म का मामला दर्ज कराया.

बाल सुधार गृह भेजा गया आरोपी 
बरखेड़ा पुलिस ने 15 साल के नाबालिग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में ले किया. आरोपी को किशोर न्यायालय में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया. पीड़ित बच्चे का भी मेडिकल टेस्ट के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया गया.  

मामले में पुलिस अधीक्षक दिनेश पी ने कहा, "आरोपी को हिरासत में लेकर किशोर न्यायालय पेश कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बरखेड़ा क्षेत्र में 15 साल के लड़के पर 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया था."


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें