scorecardresearch
 
जुर्म

MP: वर्दी पहनकर नकली पुलिस बन गई महिला, मास्क लगा हफ्ते भर करती रही वसूली

मास्क के नाम पर कर रही थी वसूली
  • 1/5

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक माहिला नकली पुलिस बनकर लोगों से वसूली कर रही थी. महिला मास्क पहनकर कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वालों को डरा-धमकाकर उनसे पैसे ऐंठ रही थी. इसके बाद वह एक अन्य महिला की सूझबूझ से पकड़ी गई. (रिपोर्ट- विजय मीणा) 

मास्क के नाम पर कर रही थी वसूली
  • 2/5

दरअसल, मामला रतलाम का है, यहां एक विवाहित महिला पुलिस की वर्दी पहनकर नकली पुलिस बन गई. महिला महू रोड स्थित बस स्टैंड पर मास्क की आड़ में कुछ दिनों से दुकानदार और बसों में चढ़कर यात्रियों से वसूली कर रही थी. 

मास्क के नाम पर कर रही थी वसूली
  • 3/5

एक दिन अचानक इस नकली महिला पुलिस पर एक महिला फल विक्रेता को शक हुआ तो उसने नगर निगम को सूचना दे दी. पुलिस ने अवैध वसूली करते हुए इस फर्जी महिला पुलिसकर्मी को रंगे हाथों पकड़ा. ये महिला पुलिस की वर्दी में मास्क लगाकर रोडवेज बस स्टैंड पर वसूली कर रही थी.

मास्क के नाम पर कर रही थी वसूली
  • 4/5

पकड़े जाने के बाद महिला खुद को औद्योगिक थाना जावरा में पदस्थ पुलिसकर्मी बताती रही. उसने अपना नाम निकिता बताया है. फिलहाल स्टेशन रोड थाना पुलिस नगर निगम की टीम के सदस्यों से भी महिला के बारे में जानकारी ले रही है. 

मास्क के नाम पर कर रही थी वसूली
  • 5/5

बताया जा रहा है कि नगर निगम की चालान करने वाली टीम के कर्मचारियों के साथ यह महिला पिछले 5-6 दिनों से बगैर मास्क घूमने वाले लोगों के चालान कटवा रही थी. वहीं, मौका पाकर लोगों से अवैध वसूली भी कर रही थी. (File Photo)