scorecardresearch
 

अवैध संबंध के शक में सड़क पर पति ने की पत्नी की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

ये मामला लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र में प्रीति नगर का है. यहां रफीक ने अपनी पत्नी अफसाना पर हमला कर दिया था जिसके बाद अफसाना सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही कई लोगो ने उसका वीडियो बनाया लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचाया.

X
मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. (सांकेतिक तस्वीर) मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चाकू मारकर पत्नी की निर्मम हत्या
  • अवैध संबंध को लेकर था नाराज
  • लोग बनाते रहे वीडियो, मदद के लिए नहीं आए आगे

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसकी हत्या कर दी. शख्स ने अपनी पत्नी पर सड़क पर ही चाकू से हमला कर दिया. घायल महिला सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही. इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया लेकिन महिला को किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया. पुलिस को सूचना मिलने पर जख्मी महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

ये मामला लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र में प्रीति नगर का है. यहां रफीक ने अपनी पत्नी अफसाना पर हमला कर दिया था जिसके बाद अफसाना सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही कई लोगों ने उसका वीडियो बनाया लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था. उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से मना किया था और गांव चलने की बात कही थी. रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी ना ही उसे तलाक दे रही थी और ना उसके साथ गांव चलने को राजी थी. आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी ने कहा था कि ऐसे ही तिल तिल के मरेंगे.

डीसीपी नॉर्थ ज़ोन रहीश अख्तर के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद डॉक्टरों  ने उसको मृत घोषित कर दिया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जैसे ही मृतका के परिजन की तरफ से कोई तहरीर आती है आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें