scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

स्कूल मालिक, तहसीलदार पर था गैंगरेप का आरोप, निकला हनीट्रैप का केस

प्रतीकात्मक फोटो
  • 1/6

एक महिला ने स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो मामला हनीट्रैप का निकला. 15 लाख रुपये में डील हुई और सवा सात लाख की दूसरी किस्त लेते महिला और उसका पति रंगे हाथों पकड़े गए. यह मामला हरियाणा के करनाल जिले का है.

प्रतीकात्मक फोटो
  • 2/6

करनाल में बीते दिनों हुआ एक गैंगरेप का मामला अब हनीट्रैप में बदलता नजर आ रहा है. दरअसल, करनाल के एक निजी स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था. वहीं, महिला पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था. पुलिस ने दोनों ही मामले में एसआईटी गठित की और मामले की जांच शुरू कर दी थी. 

प्रतीकात्मक फोटो
  • 3/6

कई दिन बीत जाने के बाद शनिवार की रात मामले में तब नया मोड़ आ गया जब महिला को उसके पति के साथ रंगे हाथों पैसे लेते गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि 7 लाख 25 हज़ार रुपये लेते हुए सेक्टर 12 से पुलिस ने महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो
  • 4/6

पुलिस का कहना है कि इस मामले में 15 लाख रुपये की डिमांड हुई थी. 6 लाख रुपये पहले दिए जा चुके थे लेकिन 7 लाख 25 हज़ार रुपये लेते हुए गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.
 

प्रतीकात्मक फोटो
  • 5/6

वहीं, गिरफ्तार हुई महिला का कहना है कि उसने कोई पैसे नहीं लिए हैं वो बेकसूर है उसे फंसाया जा रहा है. फिलहाल महिला को पुलिस ने रविवार को उसे अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने पुलिस की रिमांड की मांग को ठुकराते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
 

प्रतीकात्मक फोटो
  • 6/6

वहीं, जिस महिला पर हनीट्रैप का आरोप लगा है, उस महिला के वकील विनय बंसल ने कहा सभी तरह के आरोप झूठे हैं.