scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

घर में ही दफनाया 7 साल की बच्ची का शव, सौतेली मां और पिता निकले हत्यारे

1
  • 1/6

यूपी के बरेली से एक दिलदहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक सौतेली मां और पिता ने अपनी 7 साल की बेटी की निर्मम हत्या कर उसके शव को घर के आंगन में ही दफना दिया. वहीं, पुलिस ने घर के आंगन की खुदाई कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और उसकी मां और पिता को हिरासत में ले लिया है.

2
  • 2/6

ये मामला इज़्ज़तनगर इलाके के आलोक नगर का है. जहां एक मां-बाप ने अपनी फूल सी प्यारी 7 साल की बेटी की निर्मम हत्या कर दी और शव को घर के आंगन में ही 5 फुट गहरा गड्ढा खोदकर दफना दिया. बच्ची की दादी शकुंतला का आरोप है की बच्ची पर उसकी सौतेली मां बहुत अत्याचार करती थी. 

3
  • 3/6

बच्ची की दादी शकुंतला का कहना है कि सौतेली मां बच्ची को हमेशा मारती-पीटती रहती थी और उसकी गर्दन पर लात रख देती थी. 7 साल की बच्ची पर इतने अत्याचारों से भी जब उसकी सौतेली मां का मन नहीं भरा तो उसने मासूम की हत्या कर शव घर के आंगन में ही दफना दिया. दूसरी ओर कॉलोनी वालों को जब इस बात का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना  दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. 

4
  • 4/6

इसके बाद मृतक बच्ची की दादी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां और सगे बाप को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है साथ ही डीएम के आदेश पर घर में दबे बच्ची के शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बच्ची की बूढ़ी दादी का आरोप है की बच्ची की मां उनके साथ भी मारपीट करती है. मृतक बच्ची के पिता का नाम रवि वर्मा है.

6
  • 5/6

वहीं, इस मामले में एसपी क्राइम सुशील कुमार का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी की बच्ची को उसके मां-बाप ने घर में ही दफना दिया है. फिर घर पर पुलिस पहुंची और डीएम के आदेश पर शव को गड्ढा खोदकर निकाला गया है. बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

7
  • 6/6

एसपी ने बताया की मोहल्ले वालों से जानकारी मिली है की बच्ची के पिता रवि वर्मा की दूसरी शादी हुई है और उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. जिस वजह से बच्ची की सौतेली मां उसे प्रताड़ित किया करती थी. उनका कहना है की बच्ची के मां -बाप को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जायेगी.

(बरेली से कृष्णा राज की रिपोर्ट)