scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

निजी हॉस्पिटल के आइसीयू में भर्ती मरीज को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें

आईसीयू में मारपीट.
  • 1/7

पंजाब के एक निजी हॉस्पिटल से चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं जहां रात में आईसीयू में भर्ती एक मरीज की जबरदस्त पिटाई हो रही है. यह सारी वारदात हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

आईसीयू में मारपीट.
  • 2/7

पटियाला के एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल मरीज की वहां पर तैनात वार्ड बॉय द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है. मरीज मदनलाल की बुरी तरह से आईसीयू में ही पिटाई कर दी गई.

आईसीयू में मारपीट.
  • 3/7

बहरहाल इस मामले में हॉस्पिटल की तरफ से कुछ भी नहीं कहा जा रहा लेकिन जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, उसमें यह साफ नजर आ रहा है कि वहां पर तैनात हॉस्पिटल के वार्ड बॉय बिस्तर पर पड़े एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आईसीयू में मारपीट.
  • 4/7

जानकारी के अनुसार, देवीगढ़ निवासी मदन लाल की मां का 6 अगस्त को देहांत हो गया था और उसके बाद मदन लाल दिमागी तौर पर परेशान रहने लगा जिसके चलते उसको यहां एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया था.

मरीज से पूछताछ करती पुलिस.
  • 5/7

जब सुबह उसके रिश्तेदार उसका हालचाल लेने आए तो उसने बताया कि मेरे साथ मारपीट हुई है. इस जानकारी से रिश्तेदार हक्के-बक्के रहे गए जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मदनलाल के बयान पर आगे की कार्रवाई शुरू की और सीसीटीवी खंगाले तो उसमें पूरी वारदात होते नजर आई.

पीड़ित मरीज
  • 6/7

बेशक पूरा मामला क्या था, यह तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा. लेकिन लोग इस बात पर हैरान हैं कि सुविधा और सुरक्षा के नजरिये से सरकारी हॉस्पिटल की जगह निजी हॉस्पिटल में इलाज को प्राथमिकता दी जाती है लेकिन अगर वहां भी मरीज के साथ ऐसा हो तो यह चिंता की बात है.

आरोपियों को ले जाती पुलिस.
  • 7/7

हॉस्पिटल के मालिक ने कहा मरीज नशे का सेवन करता था. इसलिए वह झगड़ालू प्रवृत्ति का भी था. फिर भी हमारे कर्मचारी ने गलत किया. दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया है.