scorecardresearch
 

वाराणसी: जब कॉलोनी के पार्क और पम्पिंग स्टेशन पर लोगों को दिखा 'भूत', डर के कारण पसरा सन्नाटा

वाराणसी के भेलूपुर में इन दिनों लोग एक भूतिया वीडियो देखकर परेशान हैं. दरअसल वायरल हो रहा यह वीडियो उन्हीं की कॉलोनी का है. इस वीडियो में एक सफेद साया कभी कॉलोनी के पार्क तो कभी पम्पिंग स्टेशन के पास दिखाई दे रहा है. बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दावा किया है कि वीडियो में दिख रहा कथित भूत की भी उसने पहचान कर ली है.

X
वाराणसी के गैबी इलाके की वीडीए कॉलोनी का है वायरल वीडियो वाराणसी के गैबी इलाके की वीडीए कॉलोनी का है वायरल वीडियो

क्या आपने कभी भूत देखा है? नहीं ना...लेकिन अगर आपके मोबाइल में आपकी ही कॉलोनी में भूत के होने का वीडियो आज जाए तब आप क्या कहेंगे? ऐसा ही कुछ वाराणसी के भेलूपुर की एक कॉलोनी में रह रहे लोगों के साथ हुआ. दरअसल गैबी इलाके की वीडीए कॉलोनी का एक भूतिया वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में एक सफेद साया कभी पार्क की चारदीवारी पर तो कभी पार्क के पम्पिंग स्टेशन के कमरे की छत पर टहलता नजर आ रहा है. जब लोगों ने कॉलोनी में कथित भूत के घूमते हुए का वीडियो देखा तो वे डर गए. कॉलोनी में सन्नाटा पसर गया. लोग घर से बाहर निकलने से कतराने लगे. हालांकि बाद में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में पुलिस कॉलोनी पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी. 

सबसे पहले कॉलोनी के व्हॉट्सऐप पर आया वीडियो

लोगों की मानें तो सबसे पहले यह भूतिया वीडियो कॉलोनी के ही व्हॉट्सऐप ग्रुप में कुछ लड़कों ने पोस्ट किया था. इस पर जब उनसे वीडियो के बारे में जानकारी ली गई तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद मामले की जांच के लिए कॉलोनी के लोगों ने संबंधित थाने में शिकायत की.पुलिस के पास मामल पहुंचते ही वह भी सक्रिय हो गई है. 

पड़ोसी मोहल्ले के शख्स ने बनाया डरावना वीडियो

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी काशी आरएस गौतम ने वायरल वीडियो को लेकर आजतक को बताया कि यह घटना पूरी तरह से शरारत है. वीडियो की जांच में पता चला है कि नजदीक के बजरडीहा मोहल्ले के एक व्यक्ति ने चादर ओढ़कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर लिया. इस संबंध में कुछ लड़कों को पहचान की गई है. जल्दी इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि वाराणसी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. भूत होने की बात अफवाह है. इस वायरल वीडियो को न तो लाइक करें और न ही कई फॉर्वर्ड करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें