scorecardresearch
 

जानिए क्या हुआ जब कानून के साथ हुआ ढाई किलो का हाथ!

सनी देओल और उनका ढ़ाई किलो का हाथ अब अपराधियों के खिलाफ खुल कर आ गए हैं. वारदात के इस खास एपिसोड में हमारे मेहमान हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल. सनी देओल ने सिनेमा, निर्देशन, पर्सनल और फिल्मी लाइफ पर खुलकर चर्चा की.

घायल के नतीजे से तय होगा मुझे आगे क्या करना है: सनी देओल घायल के नतीजे से तय होगा मुझे आगे क्या करना है: सनी देओल

सनी देओल और उनका ढ़ाई किलो का हाथ अब अपराधियों के खिलाफ खुल कर आ गए हैं. वारदात के इस खास एपिसोड में हमारे मेहमान हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल. सनी देओल ने सिनेमा, निर्देशन, पर्सनल और फिल्मी लाइफ पर खुलकर चर्चा की.

सीरिया में रूसी हमले से दिल को कचोटने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. सीरिया के मोसुल शहर में रूसी हमले के बाद एक इमारत में फंसे बच्चे की दर्दनाक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर के बाद तमाम लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक आतंक का सामना आम लोग करते रहेंगे. सीरिया के लोगों को मौत ही मिल रही है चाहे वो आईएस के आतंकियों से मिली हो या रूसी सेना से.

असहिष्णुता के मुद्दे पर सनी देओल ने कहा कि आज कल का माहौल ऐसा बन गया है कि हर छोटी बात पर लोग विवाद खड़ा कर लेते हैं. अब ऐसा क्यों होता है यह तो नहीं बता सकता लेकिन मैं इनमें से एक नहीं हूं. सनी से हमने पूछा कि आखिर घायल पार्ट 2 को 26 साल बाद लोग क्यों देखें. इसके जवाब में सनी ने कहा कि यह फिल्म उनके ट्रेडमार्क स्टाइल की फिल्म है. सनी ने कहा, जो लोग मुझे जानते हैं, जैसी फिल्में मैं करता हूं, जिस वजह से लोग मुझे पसंद करते हैं उनके लिए यह फिल्म है.

सनी ने यह भी बताया कि वह अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे के लिए एक कहानी ढूंढ रहे हैं. सनी ने घायल वन्स अगेन में निर्देशक की भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि उन्हें निर्देशक के तौर पर काम करके मजा आया. वह आगे भी निर्देशन जारी रखना चाहेंगे.

सनी देओल से जब यह पूछा गया कि वह ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन फिर भी न तो फिल्मी पार्टियों में नजर आते हैं और न ही किसी अवॉर्ड समारोह में. सनी ने कहा, 'मैं ऐसा ही हूं. फिल्मी पार्टियों में मैं इसलिए नहीं जाता क्योंकि मैं शराब नहीं पीता. और जहां तक बात अवॉर्ड शो की है मैं समझ नहीं पाता मैं वहां जाकर करूंगा क्या. वहां भी जिस किस्म की एक्टिंग करनी पड़ती है, जैसा माहौल है मुझे ठीक नहीं लगता. इसिलए मैं दूरी ही बनाकर रखता हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें