scorecardresearch
 

दादरी: संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स ने की खुदकुशी

यूपी के ग्रेटर नोएडा के दादरी में गोमांस को लेकर हुए हत्याकांड के बाद पूरे देश में सियासी माहौल गरम है. इसी बीच बिसहड़ा गांव के एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली है. उसका शव  अपने घर में पाया गया. इसको लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया.

दादरी में गोमांस को लेकर हुए हत्याकांड के बाद पूरे देश में सियासी माहौल गरम है. दादरी में गोमांस को लेकर हुए हत्याकांड के बाद पूरे देश में सियासी माहौल गरम है.

यूपी के ग्रेटर नोएडा के दादरी में गोमांस को लेकर हुए हत्याकांड के बाद पूरे देश में सियासी माहौल गरम है. इसी बीच बिसहड़ा गांव के एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली है. उसका शव अपने घर में पाया गया. इसको लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है.

मृतक के परिवार का आरोप है कि गांव में हुए हत्याकांड के बाद से ही पुलिस उसे प्रताड़ित कर रही थी. मृतक जय प्रकाश दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता था. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों ने शव देने से इनकार कर दिया. लेकिन पुलिस के समझाने के बाद लोगों ने शव उनको सुपुर्द कर दिया.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय सिंह ने कहा कि युवक ने खुदकुशी की है. उसके कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. इस केस की जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना को इखलाक की हत्या से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए.

पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप

बताते चलें कि जयप्रकाश अपनी मां ओमवती, पत्नी गुड्डी और दो भाइयों के साथ रहता था. उसके पिता राम अवतार सिंह का कुछ वर्षों पहले निधन हो गया था. उसका घर इखलाक के घर से कुछ ही दूरी पर है. उसके परिवार ने पुलिस पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें