scorecardresearch
 

माली में हथियारबंद युवक ने मचाया कोहराम, अंधाधुंध फायरिंग कर 20 लोगों की हत्या की

माली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हथियारबंद युवक ने लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में 20 लोगों की मौत हो गई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

पश्चिम अफ्रीका के माली में एक हथियार बंद युवक ने 20 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति हथियार लेकर आया था. उसने लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इस हमले में 20 लोगों की जान चली गई है. फायरिंग की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागते हुए नजर आए. 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हमले के दौरान लोगों में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस हालात काबू में करने की कोशिश में जुटी हुई है. 

इससे पहले अमेरिका के ओकलाहोमा (Oklahoma) में गोलीबारी की घटना हुई थी. ओकलाहोमा के टुलसा (Tulsa) में एक हॉस्पिटल कैंपस की बिल्डिंग में हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई. यहां एक शख्स बंदूक लेकर मेडिकल ऑफिस की बिल्डिंग में घुसा और उसने फायरिंग कर दी. इसमें चार लोगों की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि हमले के बाद शख्स ने भी अपनी जान ले ली. 

जबकि मई में अमेरिका के टेक्सास में फायरिंग की घटना सामने आई थी. इसमें 19 स्टूडेंट्स समेत 23 की मौत हो गई थी. इसमें 2 शिक्षक भी शामिल थे. इससे पहले मई में ही बफेलो के सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना हुई थी. यहां एक श्वेत व्यक्ति ने फायरिंग कर दी थी. बताया गया कि इसमें 10 अश्वेतों की मौत हो गई थी 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें