scorecardresearch
 
बड़े अपराध

Chandauli: दूध के कंटेनर में जा रही थी शराब, जानिये किस तरह पुलिस ने किया खुलासा

दूसरे प्रदेशों से हो रही बिहार में शराब तस्करी.
  • 1/5

यूपी-बिहार बॉर्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब के बड़े खेल का पर्दाफाश किया है. भारी मात्रा में शराब की खेप को दूध के कंटेनर में छुपाकर बॉर्डर पार कराया जाना था, लेकिन पुलिस ने शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने 12 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की है. इसके साथ ही पांच शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. (रिपोर्ट - उदय गुप्ता) 

बरामद शराब की कीमत करीब 12 लाख .
  • 2/5

बिहार में चुनाव का दौर चल रहा है. ऐसे में शराब माफिया पूरी तरह सक्रिय हैं. शराबबंदी के कारण दूसरे प्रदेशों से चुनाव के लिए शराब पहुंचाई जा रही है. शराब तस्करी को रोकने के लिए बॉर्डर पर पुलिस चौकन्नी है, जिसके चलते आज बड़ी सफलता हाथ लगी. चंदौली नौबतपुर के यूपी और बिहार बॉर्डर पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी. 

बरामद शराब की कीमत करीब 12 लाख.
  • 3/5

इस दौरान पुलिस ने एक कंटेनर को रुकवाया. देखने से लग रहा था, कि ये दूध का कंटेनर है, लेकिन जब पुलिस ने तलाशी ली, तो कंटेनर में बड़ी मात्रा में शराब मिली. पुलिस को चकमा देने के लिए शराब तस्करों ने दूध के कंटेनर का इस्तेमाल किया था.

दूध के कंटेनर में जा रही थी शराब.
  • 4/5

इतना ही नहीं इस कंटेनर के आगे एक कार भी चल रही थी, जिसमें सवार तीन शराब तस्कर कंटेनर को एस्कॉर्ट कर रहे थे. पुलिस ने इस कंटेनर से विदेशी शराब की 135 पेटियां बरामद की हैं. जिनकी कीमत 12 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

दूसरे प्रदेशों से हो रही बिहार में शराब तस्करी.
  • 5/5

चंदौली के एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि चंदौली की सर्विलांस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में बड़ी सफलता मिली है. एसपी ने बताया कि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें 4 लोग हरियाणा के रहने वाले हैं और एक बिहार का रहने वाला है.