scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

खाक हुईं पुलिस जीप, तबाह हुए थाने...मुंगेर के हालात बयान कर रहीं ये तस्वीरें

Tense peace in Munger Bihar
  • 1/5

बिहार का मुंगेर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा की आग में दो बार जल चुका है. विगत दिवस उपद्रवियों ने पूरब सराय थाने में आग लगा दी. पुलिस के कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी गई. पुलिस आउटपोस्ट से गोलियों और मैगजीन के लूटे जाने की भी सूचना है. आज मुंगेर में तनावपूर्ण शांति है. शहर में हुई इस हिंसक घटना के बाद नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा सुबह से ही सड़कों पर फैले कचरे और जले हुए वाहनों को हटाने का काम किया जा रहा है. (इनपुट-गोविंद कुमार)

Tense peace in Munger Bihar
  • 2/5

मूर्ति विसर्जन को लेकर मुंगेर में हुआ छोटा सा विवाद इतना बढ़ जाएगा किसी ने सोचा भी नहीं था. 27 अक्टूबर को हुए इस विवाद में फायरिंग हुई, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई. इसके बाद इस मामले में सियासत गर्माने लगी. पिछले दिनों जो हुआ उसने ​पूरे बिहार को हिलाकर रख दिया. घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोग इतना उग्र हो जाएंगे, शायद पुलिस ने भी नहीं सोचा था. 

Tense peace in Munger Bihar
  • 3/5

सैकड़ों संख्या में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया. यहीं से शांतिपूर्ण चल रहा प्रदर्शन उग्र हो गया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को उखाड़ फेंका. इसके बाद युवाओं का हुजूम पूरब सराय थाने पहुंचा. थाने के सामने खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया. इस दौरान थाने में भी आग लगा दी गई. इसके बाद कई थानों के पुलिसबल ने बमुश्किल स्थिति पर काबू पाया. 

Tense peace in Munger Bihar
  • 4/5

मुंगेर में आज तनावपूर्ण शांति है. चौराहों पर पुलिस की टोलियां नजर आ रही हैं. वहीं नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा जलाये गए वाहनों को हटाया जा रहा है. पुलिस कल हुई घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

Tense peace in Munger Bihar
  • 5/5

पूरब सराय थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि उपद्रवियों द्वारा थाना में आगजनी और तोड़फोड़ की गई थी, साथ ही पुलिस वाहन को भी आग के हवाले कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में उपद्रवी थाने में घुसे थे, इस दौरान थाने से 140 गोलियों और दो मैगजीन भी लूट ली गईं. वहीं थाने से और कितना सामान गायब है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.