scorecardresearch
 

RLD नेता जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, लगातार कर रहे थे महापंचायत

राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जयंत चौधरी ने ट्विटर के जरिए खुद ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (पीटीआई) राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्विटर के जरिए खुद दी जानकारी
  • कहा- संपर्क में आए लोग टेस्ट कराएं
  • हाथरस में उनकी पुलिस से झड़प हुई थी

राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जयंत चौधरी ने ट्विटर के जरिए खुद ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहा हूं. फिलहाल मैं ठीक हूं. सभी से अपील है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें.

बता दें कि पिछले दिनों जयंत चौधरी हाथरस कांड के बाद पीड़िता के परिवार से मिलने गए थे, जहां उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी. इसमें आरएलडी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे. इसके विरोध में उन्होंने मुजफ्फरनगर और मथुरा में महापंचायत किया था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग जुटे थे. इस महापंचायत में इंडियन नेशनल लोक दल के नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस से दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे थे. 

अन्याय नहीं होने देंगे-जयंत चौधरी

मुजफ्फरनगर महापंचायत में हाथरस दौरे को लेकर जयंत चौधरी ने कहा था कि मैं हाथरस इसलिए गया क्योंकि चौधरी चरण सिंह ने सिखाया कि कभी दबे-कुचले के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. जिस बच्चे को घर में जैसे संस्कार मिलते हैं वह बड़ा होकर वही बनता है. मेरे खून में है कि किसी बेटी के साथ अत्याचार हो तो उसके साथ खड़ा होना है. गरीब परिवार है और उसको अंतरराष्ट्रीय साजिश बता रहे हैं. कौन से संस्कार हैं कि बिना पिता के चिता में आग लगा दी गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें