scorecardresearch
 

केरल में 10 महीने बाद आज खुले सिनेमा हॉल, कोरोना के एक्टिव केस अभी भी सबसे ज्यादा

बुधवार से खुल रहे सिनेमा हॉल में एक्टर विजय की फिल्म मास्टर दिखाई जा रही है. मास्टर एक तमिल फिल्म है. इस फिल्म को लेकर लोगों में खास उत्साह है. केरल में आज 410 स्क्रीन पर अभिनेता विजय की फिल्म मास्टर दिखाई जा रही है.

केरल के एक सिनेमा हॉल को सैनिटाइज करते लोग (फोटो-पीटीआई) केरल के एक सिनेमा हॉल को सैनिटाइज करते लोग (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केरल में 10 महीने बाद खुले सिनेमा हॉल
  • तमिल फिल्म मास्टर से शुरुआत
  • केरल में कोरोना के एक्टिव केस सबसे ज्यादा

केरल में आज से सिनेमा हॉल फिर से खुल गए हैं. पिछले साल कोरोना वायरस का प्रकोप शुरू होने के बाद राज्य में सभी सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया था. अब स्थिति संभलने के बाद 10 महीने बाद राज्य के सिनेमा हॉल आज एक बार फिर से खुल रहे हैं. हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक केरल में अभी भी कोरोना के सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं. 

आज से खुल रहे सिनेमा हॉल में एक्टर विजय की फिल्म मास्टर दिखाई जा रही है. मास्टर एक तमिल फिल्म है. इस फिल्म को लेकर लोगों में खास उत्साह है. केरल में आज 410 स्क्रीन पर अभिनेता विजय की फिल्म मास्टर दिखाई जा रही है. 

सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाने को लेकर बड़ी तैयार की गई है. हॉल मालिकों को कोरोना प्रोटोकॉल का सख्त पालन करने को कहा गया है. सिनेमा हॉल के अंदर एक सीट छोड़कर ही बैठने की अनुमति दर्शकों को है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

लेकिन केरल में सिनेमा के फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं.  इतने लंबे समय बाद सिनेमा हॉल खुलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. कई दर्शक सिनेमा हॉल के सामने नाचते हुए दिखे. सिनेमा हॉल खुलने की इस खुशी में दर्शक कोरोना प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं कर रहे हैं. 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा था कि देश में सिर्फ दो राज्य ऐसे हैं जहां कोरोना के एक्टिव केस 50 हजार से ज्यादा हैं, ये राज्य हैं केरल और महाराष्ट्र. देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2,16,558 है. इसमें से सबसे ज्यादा एक्टिव केस यानी कि 63 हजार केरल में है, जबकि महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 53400 है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें