scorecardresearch
 

Honda ने लॉन्च की 10th जेनरेशन Civic, कीमत लगभग 24 लाख रुपये

इंडोनेशिया में इंटरनेशनल मोटर शो के दौरान होंडा ने अपनी 10th जेनरेशन Civic लॉन्च की है. इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे पहले से भी ज्यादा ग्रैंड बनाते हैं.

Honda Civic Turbo Honda Civic Turbo

जापान की मशहूर ऑटो कंपनी होंडा ने इंडोनेशिया में इंटरनेशनल मोटर शो के दौरान नई Honda Civic लॉन्च की है. इस 10th जेनरेशन कार की कीमत लगभग 24 लाख रुपये है और यह फिलहाल इंडोनेशिया के बाजार में ES Trim लेवल पर बिकेगी.

इस कार का एक्सटीरियर 'रिवोल्यूशनरी सिलह्योट नियो एडवांस्ड सेडान' के कॉन्सेप्ट से लिया गया है. लुक के मामले में इसका डिजाइन स्पोर्टी लगता है.

एक्सटीरियर
इसमें फुल एलईडी हेडलाइट के साथ फ्रंट में डेटाइम रनिंग लाइट दी गई है. वहीं फ्रंट ग्रिल को काफी प्रीमियम बनाया गया है. इसमें एडिशनल फॉग लैंप्स और साइड पोजिशन लैंप्स भी दिए गए हैं.

इंजन और ट्रांसमिशन
इस कार में अर्थ ड्रीम के साथ 1.5लीटर का VTEC टर्बो टेक्नॉलोजी इंजन लगा है. इसके अलावा इसमें पैडल शिफ्ट ऑप्शन के साथ सेवन स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी है. दूसरे शब्दों में कहें तो यह 7 गियर वाली कार है.

खास फीचर्स Econ और ECO Assist
फ्यूल इफिशिएंसी के लिए इस ग्रैंड कार में नया ECON फीचर दिया गया है जो मशीन के फ्यूल फंक्शन को ऑटोमैटिकली एडजस्ट करता है.

इसमें ECO Assist फीचर दिया गया है जिसके जरिए ड्राइविंग के दौरान ड्राइवर को फ्यूल बचाने के लिए तरीके बताए जाएंगे. इसमें एलईडी लाइट्स के जरिए यह बताया जाएदगा कि किस तरह ड्राइव करने पर फ्यूल की खपत कम होगी.

कलर ऑप्शन
यह कार फिलहाल 5 कलर ऑप्शन, कॉस्मिक ब्लू मेटैलिक, क्रिस्टल, ब्लैक पर्ल, ल्यूनर सिल्वर मेटैलिक, व्हाइट ऑर्किड पर्ल और मॉडर्न स्टील मेटैलिक में उपलब्ध है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें