scorecardresearch
 

Citroen के SUV की बिक्री 2020 में, ग्राहकों के लिए कंपनी ने उठाया ये कदम

फ्रांस की कार मेकर कंपनी सिट्रॉन की C5 SUV बिक्री 2020 में शुरू होगी. इससे पहले कार कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास पहल की है.

2020 में शुरू होगी Citroen के SUV की बिक्री 2020 में शुरू होगी Citroen के SUV की बिक्री

  • सिट्रॉन की C5 SUV बिक्री साल 2020 में शुरू होगी
  • इसी साल अप्रैल में सिट्रॉन ने भारतीय बाजार में एंट्री की

अगर आप SUV कार खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्रांस की ऑटो मेकर कंपनी सिट्रॉन (Citroen) नए साल में एक खास तोहफा देने वाली है. दरअसल, अगले साल सिट्रॉन की C5 SUV बिक्री शुरू होगी. इससे पहले कार कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास पहल की है. इसके तहत सिट्रॉन की कार खरीदने पर ग्राहकों को फाइनेंशियल सपोर्ट मिलेगा.

एक्‍सिस बैंक के साथ समझौता

फ्रांस की ऑटो मेकर कंपनी सिट्रॉन ने एक्‍सिस बैंक के साथ एक समझौता किया है. इसके तहत कंपनी ने भारत में ''सिट्रॉन फाइनेंस'' पेश किया है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह फाइनेंस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स के साथ रिटेल लोन पेश करेगी. इसके अलावा अपने डीलर्स को भारत में अनुकूलित क्रेडिट समाधान मुहैया कराएगी.

सिट्रॉन इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग रोलांड बूचरा ने बताया कि ''सिट्रॉन फाइनेंस'' ग्राहकों और डीलर्स के हितों को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया गया है. इसके जरिए ग्राहकों की फाइनेंशियल दिक्‍कतों को दूर किया जाएगा.वहीं एक्सिस बैंक में रिटेल लेंडिंग हेड जगदीपमल्ले रेड्डी ने कहा, “यह सहयोग भारतीय उपभोक्ता को सिट्रॉन के उन्नत और विश्व स्तरीय वित्तीय उत्पादों की पेशकश करेगा.'' बता दें कि सिट्रॉन ने C5 aircross SUV के जरिए भारतीय बाजार में एंट्री की है. कंपनी ने बीते अप्रैल महीने में अपनी एसयूवी कार से परदा उठाया था.

किस कार से होगी टक्‍कर?

इस एसयूवी कार की टक्कर  Hyundai Tucson और Kia SP2i SUV से होने की उम्‍मीद है. बताया जा रहा है कि यह SUV को तमिलनाडु के होसुर स्थित कंपनी के प्लांट में तैयार किया जाएगा और इसमें 95 फीसदी लोकल कंटेंट का इस्तेमाल होगा. वहीं सिट्रॉन की ओर से बताया गया है कि कंपनी साल 2021 खत्म होने से पहले भारत में तैयार किए गए मॉडल्स को लॉन्च कर सकती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें