scorecardresearch
 

नजर आया नई Bajaj Pulsar का पहला लुक, जल्द होनी है लॉन्च

ब्लैक एडिशन वाली ये नई Bajaj Pulsar के सभी एलिमेंट ब्लैक होंगे. कंपनी इसके इंजन कवर से लेकर एक्जॉस्ट सिस्टम और व्हील्स तक सभी को ब्लैक कलर में पेंट कर बाजार में उतार सकती है.

X
नजर आया नई Bajaj Pulsar का पहला लुक नजर आया नई Bajaj Pulsar का पहला लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंस्टाग्राम पर नजर आई तस्वीर
  • नई पल्सर होगी बेहद खास

स्पोर्ट बाइक के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है. नई Bajaj Pulsar का पहला लुक सामने आ गया है. अब बस लोगों को इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है.

इंस्टाग्राम पर नजर आई तस्वीर
दरअसल नई Bajaj Pulsar की झलक कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिली है. ये Pulsar N250 का ब्लैक एडिशन है. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि कंपनी इसका नाम Bajaj Pulsar N250 Black अलग से रखेगी या इसे सिर्फ ब्लैक एडिशन ही कहेगी.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट

नहीं दी अभी ज्यादा डिटेल
नई Bajaj Pulsar की सोशल मीडिया पोस्ट के अलावा कंपनी ने इसे लेकर और कोई डिटेल तो अभी नहीं दी है. ना ही ये साफ है कि ये लॉन्च कब होगी, लेकिन जब भी कोई कंपनी अपने किसी मॉडल की मार्केटिंग शुरू करती है, तो इसका मतलब यही होता है कि ये बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि नई बजाज पल्सर एन250 का ब्लैक एडिशन इसके मौजूदा मॉडल पर ही बेस्ड होगा. ये मॉडल बाजार में अगले महीने तक आ सकता है.

नई पल्सर इसलिए होगी खास
हालांकि ब्लैक एडिशन के चलते इस बाइक के सभी एलिमेंट ब्लैक होंगे. कंपनी इसके इंजन कवर से लेकर एक्जॉस्ट सिस्टम और व्हील्स तक सभी को ब्लैक कलर में पेंट कर बाजार में उतार सकती है. इस बाइक में मौजूदा बजाज पल्सर की तरह ही ऑयल कूल्ड 249.07cc इंजन हो सकता है. ये अभी 24.5 PS की मैक्स पॉवर और 21.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. हालांकि इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है.

Bajaj Pulsar, बजाज ऑटो (Bajaj Auto) का सबसे पॉपुलर बाइक मॉडल है. कंपनी ने इसे पहली बार साल 2000 में लॉन्च किया था. इसी के साथ स्कूटर बनाने वाली बजाज ऑटो कंपनी एक मोटरसाइकिल कंपनी बन गई थी. अभी ये बाइक 125cc से लेकर 250cc तक के इंजन सेगमेंट में मिलती है.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें