scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Tata Punch Kaziranga Auction: Tata की इस कार के लिए लगाएं बोली, फ्री में मिलेगा IPL Ticket, Kaziranga Trip

Punch1
  • 1/5

Tata Punch Kaziranga Edition Auction: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने हाल ही में अपनी माइक्रो एसयूवी टाटा पंच (Micro SUV Tata Punch) का काजीरंगा एडिशन लॉन्च किया है. अब कंपनी ने लोगों को एक नीलामी में टाटा पंच काजीरंगा एडिशन घर लाने का मौका दिया है. सबसे बड़ी बोली लगाकर जो भी व्यक्ति नीलामी में जीत हासिल करेगा, उसे कंपनी की ओर से कई खास तोहफे भी मिलने वाले हैं. इन तोहफों में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के टिकट से लेकर काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) का फ्री ट्रिप भी शामिल है. (Photo: Tata Motors)

Punch2
  • 2/5

यह नीलामी कंपनी की वेबसाइट पर चल रही है. आज 01 मई से शुरू हुई इस नीलामी में 3 मई तक बोलियां लगाई जा सकती हैं. कंपनी ने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन की इस नीलामी में ओपनिंग प्राइस 9.49 लाख रुपये रखा है. नीलामी शुरू होने के कुछ घंटे बाद तक (01 मई, दोपहर 11:30 बजे तक) छह बोलियां लगाई जा चुकी हैं. इनमें सबसे बड़ी बोली 9.89 लाख रुपये की है. (Photo: Tata Motors)

Punch3
  • 3/5

कंपनी ने बताया है कि नीलामी में सबसे बड़ी बोली लगाने वाले को कार की चाबी आईपीएल स्टेडियम में एक खास समारोह में सौंपी जाएगी. विजेता को टाटा मोटर्स की ओर से आईपीएल के लीग मैच और फाइनल मैच के टिकट भी मिलेंगे. इसके अलावा जीतने वाले को एक Souvenir भी मिलेगा, जिसके ऊपर आईपीएल की सभी टीम के कप्तानों के ऑटोग्राफ होंगे. कंपनी सबसे बड़ी बोली लगाने वाले का काजीरंगा नेशनल पार्क का 4 दिन/3 रात का ट्रैवेल पैकेज भी देगी. इनके अलावा एसेसरीज व अन्य सामान भी विजेता को तोहफे में मिलेंगे. (Photo: Tata Motors)

Punch4
  • 4/5

कंपनी का कहना है कि उसकी ऑल-न्यू यूनिक टाटा पंच काजीरंगा एडिशन एक सींग वाले गैंडों के घर यानी काजीरंगा नेशनल पार्क को समर्पित है. यह नीलामी काजीरंगा में वाइल्ड लाइफ कंजर्वेशन के प्रयासों को सपोर्ट करने के लिए हो रही है. कंपनी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इस नीलामी में हिस्सा लेकर वे काजीरंगा वाइल्डलाइफ हैबिटेट के संरक्षण के ऐतिहासिक अभियान में शामिल हो सकते हैं. (Photo: Tata Motors)

Punch5
  • 5/5

टाटा मोटर्स ने पंच के इस खास एडिशन को फरवरी में लॉन्च किया था. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8.59 लाख रुपये है. कंपनी ने तब कहा था कि टाटा पंच काजीरंगा- आईपीएल स्पेशल एडिशन की पहली यूनिट की नीलामी की जाएगी. नीलामी में जो भी पैसे मिलेंगे, वे काजीरंगा नेशनल पार्क को दिए जाएंगे. कंपनी ने इस खास एडिशन में कुछ बदलाव किए हैं. इसमें Grassland Beige पेंट किया गया है. दोनों फ्रंट फेंडर्स पर Blacked-Out Rhino लोगो लगाया गया है. इनके अलावा ORVMs, Wheels और Roof पर भी ब्लैक्ड-आउट एलीमेंट दिए गए हैं. (Photo: Tata Motors)