scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

रात 12 बजते ही शुरू हो जाएगी Kia की इस कार की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत

Kia की पहली इलेक्ट्रिक कार
  • 1/6

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में अब Kia India भी उतरने जा रही है. कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार अगले महीने लॉन्च होगी, लेकिन इसकी बुकिंग बस कुछ घंटो में शुरू होने जा रही है. जानें इसकी हर एक डिटेल, चेक करें आगे की स्लाइड
 

सिंगल चार्ज में जाएगी 528 KM
  • 2/6

सिंगल चार्ज में जाएगी 528 KM
Kia EV6 में लोगों को सिंगल चार्ज में हाई रेंज मिलेगी. ये कार एक बार में 528 किमी तक जाएगी. इसमें 77.4kWh का बैटरी पैक होगा. रीयर-व्हील ड्राइव पर ये 229 bhp की मैक्स पॉवर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

2 जून को लॉन्च होगी Kia EV6
  • 3/6

2 जून को लॉन्च होगी Kia EV6
Kia EV6 की लॉन्चिंग 2 जून को होगी. ये कार स्पीड के मामले में भी जादूगर है. ये इलेक्ट्रिक कार 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 5.2 सेकेंड में पकड़ लेती है. 

Kia EV6 में होंगे शानदार फीचर्स
  • 4/6

Kia EV6 में होंगे शानदार फीचर्स
इलेक्ट्रिक कार Kia EV6 में 19 इंच के एलॉय व्हील होंगे. इसमें एलईडी हेडलैंप, कनेक्टिंग टेललाइट और स्लीक ग्रिल का डिजाइन मिलेगा. ये सब मिलकर कार को स्पोर्टी लुक देते हैं.

रखा गया है एंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल
  • 5/6

रखा गया है एंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल
Kia EV6 में एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखा गया है. इंटरनेशनल लेवल पर इस कार का जो मॉडल उपलब्ध है, उसमें 12.3 इंच की दो स्क्रीन आती हैं. इसमें एक स्क्रीन इंफोटेनमेंट के लिए है तो दूसरी स्क्रीन इंट्रूमेंट क्लस्टर के काम आती है. जबकि इसमें 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील पर ही कई फंक्शन काम करने के लिए मिलते हैं. इस कार में वेंटिलेटेड सीट भी होंगी.

इतनी होगी Kia EV6 की कीमत
  • 6/6

इतनी होगी Kia EV6 की कीमत
Kia EV6 इंडिया में अभी कंप्लीट बिल्ट यूनिट (CBU) के तौर पर आएगी. इसका मतलब इस पर 100% के आयात शुल्क लगने वाला है. ऐसे में अनुमान है कि कंपनी की इस कार की कीमत 60 से 65 लाख रुपये के बीच हो सकती है.