बॉलीवुड

सलमान खान जो नहीं कर पाए, वो बहन अर्पिता खान ने कर दिखाया

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 मई 2022,
  • अपडेटेड 5:08 PM IST
  • 1/9

सलमान खान की बहन अर्पिता खान चाहे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा न हों. लेकिन सेलेब्स संग अर्पिता की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. परिवार का फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से अर्पिता की बी-टाउन एक्ट्रेसेज संग अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है. मंगलवार को अर्पिता ने अपने घर पर ईद की दावत रखी. जहां बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा. इस पार्टी में सबसे बड़ा सरप्राइजिंग मोमेंट तब देखने को मिला जब कंगना रनौत, करण जौहर और दीपिका पादुकोण स्पॉट हुए.
 

  • 2/9

कंगना की करण जौहर और दीपिका पादुकोण संग कोल्ड वॉर किसी से छिपी नहीं है. इसके बावजूद तीनों सेलेब्स का एक छत के नीचे दिखना बहुत बड़ा सरप्राइज है. इस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है.  लोगों का कहना है जो काम सलमान खान या बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार नहीं कर पाया वो अर्पिता खान ने कर दिखाया.

  • 3/9

दीपिका पादुकोण, करण जौहर और कंगना रनौत को एक ही पार्टी में साथ लेकर आना बड़ी बात है. दीपिका और करण पर कंगना रनौत हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. करण जौहर के खिलाफ तो कंगना आए दिन हमलावर ट्वीट करती हैं. फिर भी जिस तरह से ये गिले शिकवे भुलाकर तीनों सेलेब्स एक ही पार्टी में दिखे, वो हैरत से कम नहीं.
 

  • 4/9


इससे साबित होता है कि अर्पिता खान की इंडस्ट्री के लोगों के साथ कितनी खास बॉन्डिंग है. अब अर्पिता और प्रियंका की दोस्ती ही देख लीजिए, अर्पिता खान की प्रियंका चोपड़ा संग भी अच्छी पटती है. दोनों अच्छी दोस्त हैं. अर्पिता और प्रियंका ने उस वक्त भी अपनी दोस्ती निभाई थी जब सलमान खान एक्ट्रेस से नाराज चल रहे थे.

  • 5/9

फिल्म भारत को छोड़ने के बाद सलमान खान और प्रियंका के बीच रिलेशन बिगड़े थे. अर्पिता खान के कहने पर सलमान ने प्रियंका की कास्टिंग कराई थी. लेकिन निक जोनस से शादी करने के लिए एक्ट्रेस ने 'भारत' से बैकआउट कर लिया था. इस बात ने सलमान को काफी नाराज किया था.

  • 6/9

सलमान और प्रियंका के रिश्ते में तनाव आने की खबरें आईं. लेकिन अर्पिता संग प्रियंका के रिश्ते नहीं बिगड़े. प्रियंका ने अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस में अर्पिता खान को इवाइंट भी किया था. भाईजान की प्रियंका से नाराजगी अपनी जगह, लेकिन अर्पिता ने दोस्ती निभाई और प्रियंका की शादी के फंक्शन में शिरकत की.
 

  • 7/9

इन सभी बातों को देखकर कहा जा सकता है कि अर्पिता खान बॉलीवुड सेलेब्स और सलमान खान के बीच सबसे अहम कनेक्शन हैं. जब कटरीना कैफ का सलमान खान संग ब्रेकअप हुआ था उस वक्त भी कटरीना और अर्पिता में अच्छी दोस्ती थीं. दोनों की साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. 

  • 8/9


सलमान खान और दीपिका के बीच भी खटपट की खबरें आती रहती हैं. कई बार कहा गया कि सलमान दीपिका को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं लेकिन दीपिका ने रोल ठुकरा दिया. इसमें कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं, लेकिन फैंस सलमान और दीपिका को साथ में फिल्म करते जरूर देखना चाहते हैं.

  • 9/9

अर्पिता के कटरीना, दीपिका, प्रियंका समेत कई एक्ट्रेसेज संग अच्छे रिश्ते हैं. कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि सलमान के कॉन्ट्रैक्ट में आने के लिए लोग अर्पिता खान से दोस्ती करते हैं ताकि वो दबंग खान से मेल जोल बढ़ा सकें. और सलमान खान उन्हें फिल्मों में चांस दिलाएं.

खैर बातें तो बनती रहती हैं, हम तो यही कहेंगे सेलेब्स में यूं ही दोस्ती का रिश्ता बना रहे, चाहे उनके बीच का कनेक्शन कोई भी हो.

लेटेस्ट फोटो