हरियाणाः पीट-पीटकर अज्ञात शख्स की हत्या, पत्थरों से कुचला चेहरा

पुलिस ने जांच में पाया कि उस शख्स की बेरहमी से हत्या की गई थी. उसे पीटा गया था. और उसकी शिनाख्त ना हो, इसके लिए उसका चेहरा पत्थरों से कुचला गया था. मृतक की उम्र लगभग 40 साल थी.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- तनसीम)
परवेज़ सागर/तनसीम हैदर
  • गुरुग्राम,
  • 07 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 9:06 PM IST

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने मृतक की पहचान मिटाने के लिए उसका चेहरा पत्थरों से कुचल डाला. किसी राहगीर ने पुलिस को एक दुकान के बाहर लाश पड़ी होने की सूचना दी थी. तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मामला गुरुग्राम के शीतला माता रोड का है. गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 5 इलाके में एक शीशे की दुकान के सामने एक शख्स कंबल में लिपटा पड़ा है. उसके आस-पास काफी खून बह रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंचा. पुलिस ने जांच में पाया कि उस शख्स की बेरहमी से हत्या की गई थी.

उसे पीटा गया था. और उसकी शिनाख्त ना हो, इसके लिए उसका चेहरा पत्थरों से कुचला गया था. मृतक की उम्र लगभग 40 साल थी. इलाके में लाश मिलने की ख़बर से सनसनी फैल गई. पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लैब की टीम को भी मौके पर बुला लिया. प्रारम्भिक जांच में पता चला कि उस शख्स की हत्या बड़े पत्थरों से पीट-पीटकर की गई है.

पुलिस ने शीशे की दुकान के मालिक से पूछताछ की. उसने बताया कि मृतक पिछले ढाई-तीन साल से उसकी दुकान के बाहर सोया करता था और सुबह के वक्त चला जाता था. दुकान मालिक को भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Read more!

RECOMMENDED