झाड़-फूंक कराने आई उत्तर प्रदेश की महिला का बक्सर में गैंग रेप

पीड़ित महिला बच्चे की चाह में 3 साल से यहां झाड़-फूंक करवाने आ रही थी.

सांकेतिक तस्वीर
वरुण शैलेश/सुजीत झा
  • पटना,
  • 22 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 10:35 PM IST

बेटे की चाहत में तांत्रिक के पास पहुंची एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. घटना बक्सर की है जबकि महिला उतरप्रदेश की रहने वाली है.

पीड़ित महिला ने बक्सर महिला थाने में पांच नामजद तथा एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने अबतक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा ब्रम्हचौरा के पास झाड़-फूंक कराने आई थी. इसी दौरान पांच नामजद, तथा 1 अन्य अज्ञात शख्स ने उसके गले पर चाकू रख कर अपने कब्जे में लिया, फिर गंगा के पास झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि बेटे की चाहत में महिला पिछले 3 वर्षों से झाड़-फूंक कराने के लिए ब्रह्म स्थान पर आया करती थी. रविवार भी वह झाड़ फूंक के लिए ब्रह्म स्थान पर पहुंची थी जहां देर हो जाने के कारण रात में रुक गई, जहां उसके साथ गैंगरेप किया.

आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो उसके पति को जान से मार देंगे. महिला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की रहने वाली है.

आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना एवं मुफसिल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस विभिन्न बिंदुओं को  ध्यान में रखते हुए जांच में भी जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि गैंगरेप के आरोपी किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED