ऑडी पर पलटा रेत से भरा डंपर, जिसने देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए

इस हादसे में कार चालक सुमित, उनकी मां और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उनका 4 साल का बेटा घायल हो गया जो अस्पताल में भर्ती है. इस भीषण सड़क हादसे के बाद से ही मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस हादसे से एक पूरा परिवार खत्म हो गया.

हादसे से एक पूरा परिवार खत्म हो गया.
आदित्य बिड़वई/सुशांत मेहरा
  • ,
  • 20 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:07 AM IST

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला. रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलटा. रोहिणी इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे में दबकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ढाई साल का छोटा बच्चा घायल है जिसका इलाज चल रहा है.

यह घटना रोहिणी के केएन काटजू थाना इलाके की है. हादसे के तुरंत बाद डंपर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि बीती रात 30 साल के सुमित सिंघल अपनी पत्नी रुचि और अपनी मां रीटा व 2.5 साल के बेटे के साथ किसी फंक्शन से अपनी ऑडी कार से रोहिणी सेक्टर 15 स्थित अपने घर लौट रहे थे.

जैसे ही गाड़ी ESI अस्पताल के पास पहुंची तभी वहां से गुजर रहे तेज़ रफ़्तार डंपर ने अचानक अपना संतुलन खो दिया और डंपर सुमित की गाड़ी पर जा पलटा. इस हादसे में कार चालक सुमित, उनकी मां और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उनका ढाई साल का बेटा घायल हो गया जो अस्पताल में भर्ती है. इस भीषण सड़क हादसे के बाद से ही मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस हादसे से एक पूरा परिवार खत्म हो गया.

हादसा देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए...

एक्सीडेंट की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जैसे ही उन्होंने डंपर के नीचे कार को देखा तो सबके रोंगटे खड़े हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचित किया और फिर पुलिस, कैट्स एम्बुलेंस समेत दमकल की टीमें भी घटनास्थल पर पहुंची. फिर कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर ऑडी कार से डेड बॉडीज़ और घायल बच्चे को निकाला गया.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डंपर चलाने वाले की तलाश जारी है.

Read more!

RECOMMENDED