यूपी: मऊ में दो लड़कियों ने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला, पुलिस तलाश में जुटी

हत्या से पहले वो दोनों लड़कियां अशोक को तलाश करते हुए उसके घर गईं थी. लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था. बाद में अशोक की मुलाकात गांव में ही उनसे हो गई.

पुलिस अब आरोपी लड़कियों की तलाश कर रही है (सांकेतिक चित्र)
परवेज़ सागर
  • मऊ,
  • 28 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दो लड़कियों ने मिलकर एक युवक को चाकू से गोद डाला. बाद में अस्पताल ले जाते वक्त उस युवक की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हमलावर लड़कियां कौन थी, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

हत्या की यह दिल दहला देने वाली वारदात मऊ जिले के थाना हलधरपुर क्षेत्र की है. जहां मझौली गांव में 22 वर्षीय युवक अशोक अपने परिवार के साथ रहता था. बुधवार को थलईपुर नहर के पास दो लड़कियों ने अशोक के पेट में चाकू घोंपकर उसे मौके के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद लड़कियां वहां से फरार हो गई.

बताया जा रहा है कि हत्या से पहले वो दोनों लड़कियां अशोक को तलाश करते हुए उसके घर गईं थी. लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था. बाद में अशोक की मुलाकात गांव में ही उनसे हो गई. ना उनके बीच क्या हुआ कि अचानक लड़कियों ने चाकू निकालकर अशोक पर वार कर दिए.

इस हमले में अशोक संभल नहीं पाया और घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. उसके जिस्म से खून बह रहा था. घटना के बाद गांव वालों ने उसके घर पर सूचना दी और अशोक को प्रकाश अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे सदर अस्पताल रैफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

गांववालों ने बताया कि हमलावर लड़कियां पैदल आईं थी और चाकू से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों के मुताबिक अशोक यादव का चयन बिहार वन विभाग में हो गया था. जल्द ही उसे ट्रेनिंग पर जाना था. ग्रामीणों के मुताबिक वह बहुत सज्जन लड़का था.

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि लड़कियां अशोक के घर फोटो दिखाकर पूछताछ करने आईं थी. अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस ने पंचनामे के बाद अशोक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी लड़कियों की तलाश की जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED