scorecardresearch
 

जंगल में शराब-ड्रग के साथ सेकंडरी स्कूल के छात्रों की सेक्स-पार्टी, 16 अरेस्ट

स्टूडेंट्स शराब की पार्टी (Alcohol Party) और यौन संबंध (Physical Relationship) बनाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. इस घटना में शामिल 16 स्टूडेंट्स को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार (Studenst Arrested) कर लिया.

X
सांकेतिक फोटो (Getty)
सांकेतिक फोटो (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दर्जन भर से अधिक स्टूडेंट्स अरेस्ट
  • नशा और संबंध बनाते पकड़े गए
  • जांच में जुटी पुलिस

केन्या के मुरंगा (Kenya, Muranga) के एक सेकेंडरी स्कूल के स्टूडेंट्स शराब की पार्टी (Alcohol Party) और यौन संबंध (Physical Relationship) बनाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. इस घटना में शामिल 16 स्टूडेंट्स (मेल और फ़ीमेल) को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार (Studenst Arrested) कर लिया. जबकि बाकी संदिग्ध स्टूडेंट्स की तलाश की जा रही है. 

ये स्कूल देश के Gititu प्रांत में स्थित है. स्कूल से स्टूडेंट्स को त्योहार की छुट्टियां दी गईं थीं, ताकि वे अपने घर जा सके. स्टूडेंट्स बस में सवार होकर स्कूल से निकले थे. लेकिन घर जाने के बजाय दर्जनों स्टूडेंट्स शराब पीते हुए और संबंध बनाते हुए पकड़े गए. 

स्थानीय न्यूज पोर्टल Tv47 ने सूत्रों के हवाले से बताया कि मंगलवार को Makuyu के बार (Bars) और जंगली इलाकों से स्टूडेंट्स की गिरफ्तारी हुई है. कुछ स्टूडेंट्स को कमरे से बिना कपड़ों के पकड़ा गया. मौके पर पुलिस अधिकारियों को हीरोइन जैसी नशीली चीजें भी बरामद भी हुईं. हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि छात्रों पर क्या धाराएं लगाई गई हैं.

सूत्रों के अनुसार, 10 स्टूडेंट्स एक बंद बार के अंदर शराब पीते और यौन संबंध बनाते हुए पकड़े गए, जबकि अन्य स्टूडेंट्स पास के जंगल में यौन व्यवहार करते पाए गए. फिलहाल इन सभी स्टूडेंट्स को Makuyu पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्हें कस्टडी में रखा गया. पुलिस अधिकारी पकड़े गए स्टूडेंट्स के पैरेंट्स और उनके स्कूल के कर्मचारियों को खोजने में जुट गए हैं. 

उधर इसी स्कूल की बस एक जगह हादसे का शिकार हो गई. जिसमें ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जनों स्टूडेंट्स घायल हो गए. तड़के हुए हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां करीब 3 स्टूडेंट्स की हालत गंभीर थी. बाकी को इलाज के बाद अस्पताल से रिलीज कर दिया गया.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें