scorecardresearch
 

कालेधन की पुरानी गंदी नाली साफ, कांग्रेस को करना चाहिए समर्थन: रामदेव

कांग्रेस के फैसले पर सवाल उठाने पर रामदेव ने कहा कि यह देश कांग्रेस का भी है, आजादी के समय कांग्रेस ने बड़ी भूमिका भी निभाई है. देश हित में कांग्रेस ने हमेशा काम किया है.

बाबा रामदेव ने किया मोदी का समर्थन बाबा रामदेव ने किया मोदी का समर्थन

नरेन्द्र मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले पर बाबा रामदेव का कहना है कि मोदी जी ने कालेधन की पहले वाली गंदी नाली साफ करदी है, अब देश में नए तकनीक के नोट आएगें, गांधीजी मोदीजी के इस काम से बहुत खुश होंगे.

कांग्रेस को करना चाहिए समर्थन
कांग्रेस के फैसले पर सवाल उठाने पर रामदेव ने कहा कि यह देश कांग्रेस का भी है, आजादी के समय कांग्रेस ने बड़ी भूमिका भी निभाई है. देश हित में कांग्रेस ने हमेशा काम किया है. मोदीजी ने बड़े नोट बंद करके देश के हित में काम किया है. मैं सचिन पायलट और राहुल गांधी से अपील करता हूं कि वो इस काम में मोदीजी का समर्थन करें.

स्वच्छ इकोनमी की तरफ है ये कदम
केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फैसले पर कहा कि यह कदम स्वच्छ भारत, स्वच्छ गंगा के बाद स्वच्छ इकोनमी की ओर लिया गया है, इस फैसले से आंतकवाद की कमर टूट जाएगी चूंकि इससे फेक करेंसी बंद होगी. देश की जनता अपने ईमानदार नेता के साथ खड़ी है, इस फैसले से गरीब जनता को फायदा होगा. मोदी जी ने कहा है कि एक दो दिन में सब ठीक हो जाएगा, इससे अच्छे रिजल्ट ही आएगें

 आप ने किया फैसले का कड़ा विरोध
केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट को बंद किए जाने के फैसले का आम आदमी पार्टी ने जमकर विरोध किया है. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने तुगलकी फरमान जारी किया है.

संजय सिंह बोले इसे काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक कहा जा रहा है पर हमनें कई एक्सपर्ट से इस पर चर्चा की है, इस फैसले पर कई तरह के सवाल उठ रहे है. मोदी जी की इस योजना पर शरद यादव, येदुरप्पा से लेकर यूपी के कई नेता तारीफ भी कर रहे हैं. संजय सिंह ने कहा कि चुनाव से पहले काले धन लाने की बात कही गई थी लेकिन अभी भी ललित मोदी और विजय माल्या देश के बाहर है, उन पर कारवाई कब होगी.

लोगो को होगी फैसले से मुश्किल - ममता
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के फैसले का विरोध करते हुए कहा कि मैं भी सभी की तरह टैक्स भरती हूं, हम सभी के पास सामान खरीदने के लिए पैसों की कमी आ गई है, सभी को सामान खरीदने में बेहद मुश्किल हो रही है.

वहीं TMC के ही सांसद इदरस अली ने इसे पागलपन करार दिया है, उनका कहना है कि वह इसके खिलाफ PIL दायर करेगें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें