scorecardresearch
 

सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाने का जुनून, रेलवे ट्रैक पर युवक की मौत का LIVE VIDEO 

सोशल मीडिया पर चर्चित होने के ल‍िए रेलवे ट्रैक पर तेज गति से आ रही मालगाड़ी के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. यह वाकया मध्य प्रदेश के होशंगाबाद ज‍िले का है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रेन की चपेट में आए युवक की मौत 
  • ट्रैक से सटकर खड़े ट्रेन के साथ दूसरे साथी से वीडियो बनवा रहा था
  • सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

एमपी के होशंगाबाद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां रेलवे ट्रैक पर एक युवक का उसका साथी मोबाइल में वीडियो बना रहा था. उसी समय ट्रेन की चपेट में आते युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मामले में पथरौटा पुलिस ने मर्ग कायम किया है. 

पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि संजू और उसका एक नाबालिग दोस्त बैतूल रोड पर शरददेव बाबा रेलवे पुलिया के पास रविवार शाम को गए थे. संजू वीडियो बनवाने  के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था, तभी ट्रैक पर तेज़ गति से ट्रेन आ गई.

हादसे में मृतक शख्स.
हादसे में मृतक शख्स.

ट्रेन से टकराकर संजू दूर जा गिरा. उसके सिर में गहरी चोट आई, जिसके बाद उसे  इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया.

पथरौटा पुलिस ने इस मामले में में केस कायम किया. पुलिस के मुताब‍िक, मृतक संजू पुत्र कृष्णकुमार चौरे हैं. प्रथम दृष्टया वीडियो लेने के दौरान हादसा होने की जानकारी सामने आई है. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया वीड‍ियो 

रविवार शाम हुए इस हादसे का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के लिए युवा वर्ग में होड़ लगी हुई है. पहाड़ी. रेलवे, ब्रिज आदि पर दिनभर युवक-युवती वीडियो बनाते नजर आते हैं. 

इनपुट: होशंगाबाद से ज‍ितेंद्र वर्मा की र‍िपोर्ट 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×