scorecardresearch
 

अधिक सेक्स से बीमार हो गया था मशहूर एक्टर, दिल टूटने पर हुआ था एग्रेसिव

विल स्मिथ (Will Smith) ने अपनी बायोग्राफी में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक समय था, जब उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए. 

Will Smith and Jada Pinkett Will Smith and Jada Pinkett
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्टर ने बायोग्राफी में किया दावा
  • ब्रेकअप के बाद के किस्से को किया शेयर
  • कई महिलाओं संग बनाए संबंध

हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actor) विल स्मिथ (Will Smith) अपनी बायोग्राफी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. स्मिथ ने अपनी बायोग्राफी में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक समय था जब उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए. 

विल स्मिथ (53) की ये किताब इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसमें एक्टर ने अपनी यादें और अनुभव साझा किए हैं. किताब में स्मिथ लिखते हैं कि Melanie नाम की एक लड़की के साथ 16 साल की उम्र में रिलेशनशिप (Relationship) खत्म होने के बाद मैंने "बड़े पैमाने पर सेक्सुअल रिलेशन" बनाने की ओर रुख किया.

विल स्मिथ ने कहा, "ब्रेकअप मेरे लिए काफी असहनीय हो गया था. इसके बाद मैंने बहुत सारी महिलाओं से संबंध बनाने लगा. इसकी वजह से मुझमें Psychosomatic Disorder विकसित हो गया. सेक्स के बाद कई बार मुझे उल्टी होने लगती थी."

ब्रेकअप के बाद के अनुभव के बारे में एक्टर ने लिखा, "मुझे राहत की सख्त जरूरत थी, क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती. मैंने शॉपिंग और बड़े पैमाने पर संबंध बनाने के उपचार का सहारा लिया." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

स्मिथ कहते हैं जिस वक्त मैं पहली गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था, उस वक्त तक मेरे सिर्फ एक अन्य महिला से संबंध रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद ये पूरी तरह से बदल गया. अगले कुछ महीनों में मैंने इतनी सारी महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए कि एक समय मैं बीमार तक पड़ गया. 

हालांकि, विल ने नोट किया कि ब्रेकअप के बाद गुस्से में 'बड़े पैमाने पर संबंध' बनाकर ठीक होने के उनके प्रयासों का कोई फायदा नहीं हुआ. इतने लोगों से संबंध बनाने के बाद भी उन्हें कोई मनचाही पार्टनर नहीं मिली. 

बता दें कि विल शादीशुदा हैं. उन्होंने दो शादियां की हैं. विल ने जैडा पिंकेट स्मिथ से दूसरी शादी की थी, जो फिलहाल विल की पत्नी हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं स्मिथ 

गौरतलब है कि स्मिथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी YouTube सीरीज 'बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ' में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ शॉकिंग खुलासे किए थे. जिसमें विल स्मिथ ने अपनी मां के साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का जिक्र किया था. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का आज भी गिल्ट है कि वो अपने पिता के खराब बर्ताव से अपनी मां को बचा नहीं पाए. पिता ने एक बार उनकी मां को मुक्का मार दिया था. जिससे मां के मुंह से खून आ गया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें