scorecardresearch
 

राजस्थान: FB पर मिला, फिर घर आकर 15 बार किया रेप, डॉक्टर की पत्नी ने कराई FIR

राजस्थान के बूंदी में सरकारी डॉक्टर की पत्नी से पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 15 बार रेप किया. किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी महिला के पति को जान से मारने की धमकी देता था.

डॉक्टर की पत्नी से रेप (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images) डॉक्टर की पत्नी से रेप (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति को जान से मारने की देता था धमकी
  • डॉक्टर के पड़ोस में रहता है आरोपी
  • पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच

राजस्थान के बूंदी में सरकारी डॉक्टर की पत्नी से पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 15 बार रेप किया. किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी महिला के पति को जान से मारने की धमकी देता था. पड़ोसी की हैवानियत से तंग महिला ने पति को आपबीती बताई, जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बूंदी जिले के नैनवा कस्बे का ये मामला है. यहां सरकारी आवास में रहने वाले डॉक्टर की पत्नी के साथ पड़ोस में रहने वाले शख्स हरिराम पर गंभीर आरोप हैं. डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि आरोपी ने एक दो बार नहीं, बल्कि 15 बार उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते वो भी निकालकर ले जाता था. आरोपी की इस हैवानियत से तंग आकर उसने हिम्मत जुटाई और पति को सारी घटना की जानकारी दी. 

इस मामले में नैनवा डीएसपी कैलाश चन्द जाट ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है. वहीं उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा उन्होंने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी. वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के पड़ोस में रहने वाले हरिराम नामक शख्स ने महिला से 2017 में फेसबुक के माध्यम से जान पहचान की थी. इसके बाद आरोपी ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया. 

पीड़ित महिला ने बताया कि मार्च 2019 से लेकर 11 जून 2021 तक आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ 15 बार रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी, कि इस बारे में किसी को भी बताने पर वह उसके डॉक्टर पति की हत्या कर देगा. इस डर से वह चुप रहकर ये सब झेलती रही. महिला ने बताया कि आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते थे, वो सब ले जाता था. (रिपोर्ट/भवानी सिंह हाड़ा बूंदी)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें