scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें गुरुवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानिए नए नए गैजेट्स के बारे में

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

इस पॉपुलर कंपनी के लैपटॉप-डेस्कटॉप यूजर्स पर हैकिंग का खतरा, कंपनी ने दी ये सलाह
Dell लैपटॉप्स और डेस्कटॉप्स में सुरक्षा खामी का पता चला है. इसे लेकर एक सिक्योरिटी रिसर्च फर्म ने आगाह किया है. लाखों Dell के लैपटॉप में ऐसी सुरक्षा की खामी है जिस वजह से साइबर अटैकर्स सिस्टम के इंटरनल को ऐक्सेस कर सकते हैं.

44MP सेल्फी कैमरा वाले Vivo V21 5G फोन की बिक्री भारत में शुरू, साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स
Vivo V21 5G की बिक्री भारत में शुरू कर दी गई है. इसके फ्रंट में OIS सपोर्ट के साथ 44MP सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस नए स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने के अंत में लॉन्च किया गया था. इसे देश में पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Vivo V20 के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है. इस फोन की एक खास बात ये भी है कि इसके फ्रंट में डुअल LED फ्लैश दिया गया है.

अपने कर्मचारियों के लिए हाइब्रिड वर्क प्लेस की तैयारी में सुंदर पिचाई
Covid-19 की वजह से Google अपने ऑफिस में बदलाव करने की सोच रहा है. ये Covid-19 के बाद अपने वर्कप्लेस में बदलाव करने की सोच रहा है. इसको लेकर Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने अपने एम्पलॉई को ईमेल भेजा है.

WhatsApp के इस फीचर से बदल जाएगा चैट और स्टिकर भेजने का अंदाज
इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने नए-नए फीचर्स को लॉन्च करता रहता है. इसके कई फीचर्स इसे दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से अलग बनाते हैं. इस वजह से यूजर्स के बीच WhatsApp काफी लोकप्रिय भी है. अभी हाल में ही कंपनी ने वॉयस मैसेज फीचर को टेस्ट किया था. अब खबर आ रही है WhatsApp चैट में स्टिकर्स को आसानी से ऐड करने के फीचर पर काम कर रहा है.

Paytm में जुड़ा वैक्सीन फाइंडर फीचर, वैक्सीन स्लॉट्स की मिलेगी जानकारी
पेमेंट ऐप Paytm पर अब वैक्सीन स्लॉट की जानकारी मिल सकेगी. भारत में 18 साल और इससे ज्यादा के लोगों को वैक्सीन लग रही है. लेकिन ज्यादातर जगहों पर वैक्सीन की भारी किल्लत है. इसी वजह से लोग रजिस्टर कर ले रहे हैं, लेकिन वैक्सीन लगवाने का स्लॉट उन्हें नहीं मिल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें