scorecardresearch
 

JioPhone के लिए Vivo के साथ पार्टनरशिप कर सकती है Reliance Jio

Reliance Jio नए 4G स्मार्टफोन्स भारत में लाने के लिए Vivo सहित कुछ और कंपनियों के साथ पार्टनरशिप कर सकती है.

Photo for representation Photo for representation
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिलायंस जियो आने वाले समय में नए JioPhone लॉन्च कर सकती है.
  • रिपोर्ट के मुताबिक़ कंपनी Vivo के साथ पार्टनरशिप करेगी.

Reliance Jio भारत में एक बार फ़िर से नया JioPhone लेकर आ सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक़ इस बार मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Vivo के साथ पार्टनरशिप करने की तैयारी में है.

ETtelecom की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Reliance Jio चीनी कंपनी Vivo से बातचीत कर रही है. इस नए JioPhone के तहत कंपनी OTT सब्सक्रिप्शन पर डिस्काउंट ऑफर्स दे सकती है.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलायंस जियो अपने अगले JioPhone के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, सब्सक्रिप्शन और शॉपिंग के कई ऑफर्स भी देगा. हालाँकि इसके लिए कस्टमर्स को रिलायंस जियो का ही सिम यूज करना होगा.

बताया जा रहा है कि कंपनी सिर्फ़ वीवो ही नहीं, बल्कि दूसरी भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर्स- जैसे लावा और कार्बनसे भी बातचीत कर रही है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इन स्मार्टफोन्स की मैक्सिमम क़ीमत 8,000 रुपये तक हो सकती है.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि Reliance Jio ने चीनी हैंडसेट मेकर iTel के साथ भी 4G हैंडसेट बनाने के लिए पार्टनरशिप कर रही है. ये स्मार्टफोन्स 3,000 रुपये से 4,000 रुपये के अंदर के होंगे.

देखें: आजतक LIVE TV

ग़ौरतलब है कि रिलायंस जियो को सस्ते 4G हैंडसेट लाने पर भी दूसरी कंपनियों से कड़ी टक्कर मिल सकती है. क्योंकि अब कंपनियाँ काफी कम क़ीमतों पर भी स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं जो 4G हैं.

फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन पिछले कुछ समय से जिस तरह की रिपोर्ट्स चल रही हैं उससे लगता है कि कंपनी जल्द ही इनका ऐलान कर सकती है.

TAGS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें