scorecardresearch
 

OnePlus 9RT को भारत में OnePlus RT के नाम से किया जा सकता है ल़ॉन्च

OnePlus 9RT भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. चीन में कंपनी ने OnePlus 9RT लॉन्च किया है इसे ही भारत में OnePlus RT के नाम से लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus 9RT OnePlus 9RT
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus 9RT पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था
  • OnePlus 9RT को भारत में नए नाम से पेश किया जा सकता है

OnePlus 9RT को चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इस स्मार्टफोन को OnePlus RT के नाम से लॉन्च किया जाएगा. पिछले कुछ दिनों से लगातार इसके बारे में जानकारियां आ रही हैं.

हालांकि वन प्लस की तरफ अभी तक कोई टीजर नहीं जारी किया गया है. OnePlus 9R को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सिर्फ भारतीय मार्केट के लिए पेश किया था. 

टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक OnePlus RT को इंडिया के OnePlus Care ऐप पर देखा गया है. इससे पहले भी गूगल सर्च रिजल्ट पेज पर Amzon India की लिस्टिंग में देखा गया था. इससे ये साफ है कि भारत में OnePus 9RT लॉन्च किया जाएगा. 

OnePlus RT के स्पेसिफिकेशन्स भी OnePlus 9RT जैसे ही होंगे.  OnePlus 9RT में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. 

OnePlus RT को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को दे वेरिएंट होने की उम्मीद है. हालांकि चीन में तीन वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं. बेस वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज है, जबकि टॉप वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज दी गई है. 

OnePlus 9RT में 50 मेगापिक्सल का SONY IMX766 सेंसर दिया गया है जो प्राइमरी है. दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है, इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

OnePlus 9RT में 4,500mAh की बैटरी है और इसके साथ 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है. डिजाइन की बात करें तो ये OnePlus 9 सीरीज जैसा ही है, लेकिन यहां कुछ बदलाव देखने को मिलेगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×